नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'भारत' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म के ट्रेलर ने आते ही धमाल मचा दिया है. ट्रेलर में सलमान खान के जबरदस्त लुक के साथ बेहतरीन डायलॉग का समावेश है. इस ट्रेलर में सलमान खान के कई लुक एक साथ सामने आए हैं. भारत को दुनिया के नक्शे पर अपने लेबल के साथ एक नई पहचान दिलाने वाले भूषण कुमार की टी-सीरीज़ दुनिया में सबसे अधिक सब्सक्राइब्ड यूट्यूब चैनल बन गया है. टी-सीरीज़ की महिमा को ओर अधिक बढ़ाते हुए, कंपनी की आगामी फ़िल्म 'भारत' दुनिया के सबसे बड़े यूट्यूब चैनल पर लॉन्च होने वाला पहला ट्रेलर बन गया है.

सलमान खान फिल्म 'भारत ' में कई लुक में नजर आ रहे हैं और उनके साथ कैटरीना कैफ और दिशा पटानी भी हैं. 'भारत' को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. सलमान खान की इस फिल्म के ट्रेलर को कुछ ही देर में लाखों व्यूज मिल चुके हैं. भूषण कुमार के लेबल ने, दुनिया में सबसे अधिक सब्सक्राइब्ड यूट्यूब चैनल बनकर देश को गौरवान्वित महसूस करवाया है. राष्ट्र को एक बार फिर गर्वित महसूस करवाते हुए, टी-सीरीज़ के प्रमुख अब सलमान खान के भारत का ट्रेलर को उनके विश्व प्रसिद्ध यूट्यूब मंच पर लॉन्च कर दिया है.

सलमान खान भारत के ट्रेलर में छा गए हैं. एक व्यक्ति और एक राष्ट्र की कहानी, टी-सीरीज़ की आगामी भारत छह दशकों की अवधि में फैली एक ड्रामा फ़िल्म है. हिंदी मीडियम जैसी कंटेंट फ़िल्म के साथ मनोरंजन करने के बाद, टी-सीरीज़ अब भारत, साहो, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया जैसी अन्य फिल्मों के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है. इससे पहले सलमान खान की 'भारत' का टीजर रिलीज हुआ था, जो खूब वायरल हुआ था.