नई दिल्ली: प्रियंका गांधी कांग्रेस की महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी हैं। वह इन दिनों चुनाव प्रचार में पूरे जोश-शोर में जुटी हैं। लेकिन इन व्यस्त कार्यक्रमों के बावजूद कई बार वह साधारण रूप में लोगों के बीच पहुंच जाती हैं। उनके इसी आंदाज से लोग बड़े प्रभावित रहते हैं। प्रियंका का मिलनसार रवैया उनको एक अलग नेताओं की श्रेणी में खड़ा करता है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी लगातार अमेठी सीट पर अपने भाई कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए प्रचार में जुटी हैं। इस दौरान प्रियंका चुनाव प्रचार करते हुए डीह के एक स्थानीय शॉप पर पहुंच गई। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद लोगों से हालचाल पूछा और दुकान में समान भी देखा। प्रियंका को अपने बीच देखकर मौजूद लोग फूले नहीं समा रहे थे।

ऐसा नहीं है कि प्रियंका गांधी का यह रूप पहली बार देखने को मिला। इससे पहले वायनाड दौरे पर गई प्रियंका गांधी ने 7 वर्षीय नाथन से मुलाकात की थी। नाथन राहुल गांधी का फैन है, राहुल जब वायनाड गए थे तब नाथन कांग्रेस प्रमुख से मिल नहीं पाया था। प्रियंका न सिर्फ नाथन से मिली बल्कि उसकी बात राहुल गांधी से फोन पर भी कराई। वहीं सहारनपुर जाते वक्त प्रियंका ने रास्ते में एक ढाबे पर रुककर चाय पी थी।