इंस्टेंट खबर ब्यूरो

बाराबंकी: कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के इसरौली गाँव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है। प्रियंका ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार भूल चुकी है कि सत्ता देने वाला कौन है। प्रियंका पार्टी के उम्मीदवार के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंची थी।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, 'जब सत्ता हासिल होती है एक इंसान को, उस सत्ता के मोह में उसे एक बहुत बड़ी गलतफहमी हो जाती है। वो सोचने लगता है, वो सत्ता उसकी है। भूल जाता है कि सत्ता देने वाला कौन है, पीएम और उनकी सरकार भूल चुके हैं कि सत्ता देने वाले आप हैं।'

प्रियंका गांधी यहां कांग्रेस उम्मीदवार तनुज पुनिया के पक्ष में जनसभा करने पहुंची थी। गौरतलब है कि कांग्रेस ने इस बार बाराबंकी से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया की जगह उनके बेटे तनुज पुनिया को उम्मीदवार बनाया है।

बता दें कि 2014 में बीजेपी की उम्मीदवार प्रियंका सिंह रावत ने कांग्रेस के पीएल पुनिया को 2 लाख 11 हजार 878 वोटों से हराया था। बीजेपी ने इस बार प्रियंका रावत का टिकट काटते हुए उपेंद्र सिंह को उम्मीदवार बनाया है। जबकि सपा ने राम सागर रावत को प्रत्याशी बनाया है।