नई दिल्ली: सलमान खान की फिल्म 'भारत' को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है, फिल्म के पहले गाने को लोगों ने खासा पसंद किया जा रहा था और अब फिल्म का एक और गाना 'चाशनी' रिलीज हो गया है. भारत' फिल्म के 'चाशनी' सॉन्ग का टीजर कल रिलीज हुआ था और आज फिल्म का गाना भी रिलीज हो चुका है. इस गाने में सलमान खान और कैटरीना कैफ इश्क फरमाते नजर आ रहे हैं. इससे पहले सलमान खान की फिल्म 'भारत (Bharat)' का 'स्लो मोशन' सॉन्ग रिलीज हुआ था. इस सॉन्ग में दिशा पटानी के साथ सलमान खान की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था. अब 'भारत ' के 'चाशनी' सॉन्ग ने यूट्यूब पर धूम मचा रखा है.

सलमान खान की फिल्म 'भारत ' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसमें वे कमाल के अंदाज में दिख रहे हैं. सलमान खान दिशा पटानी और कैटरीना कैफ के साथ इश्क लड़ाते नजर आ रहे हैं और उनका 'स्लो मोशन' तो जमकर धूम मचा रहा है.

'भारत ' में सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ-साथ तब्बू , जैकी श्रॉफ , दिशा पटानी , नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे एक्टर नजर आएंगे. छह दशकों में फैली 'भारत' में सलमान खान छह अलग-अलग लुक में नजर आएंगे. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज द्वारा निर्मित फिल्म 2019 की ईद पर रिलीज होगी.