वाराणसी: गुरुवार को सपा की मौजूदा प्रत्याशी शालिनी यादव ने तेज बहादुर से मुलाकात की और उनको राखी बांधकर अपनी जीत का आशीर्वाद मांगा। इसकी तस्वीर शालिनी ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर भी की है।
शालिनी यादव ने कहा कि वे इस देश के सच्चे वीर जवान तेज बहादुर यादव का बहुत-बहुत आभार व्यक्त करती हैं।
तेज बहादुर की जो लड़ाई है, अब हम दोनों लोग मिलकर उसे नरेंद्र मोदी के खिलाफ लड़ेंगे। शालिनी ने कहा कि मैं इनसे पहली बार मिली हूं। मेरे लिए बहुत सौभाग्य का दिन है मैंने तेज बहादुर जैसे भाई को राखी बांधी है। तेज बहादुर से मैंने आशीर्वाद लिया है कि आने वाली मेरी लड़ाई और भी मजबूत होगी।

वाराणसी सीट से सपा प्रत्याशी तेज बहादुर यादव का नामांकन रद्द होने के बाद अब लड़ाई और रोचक हो गई है। शालिनी से मुलाकात के बाद तेज बहादुर यादव ने कहा कि वह पांच भाई हैं, लेकिन कोई बहन नहीं थी। अब उन्हें शालिनी यादव के रूप में बहन मिल गई। नकली चौकीदार के खिलाफ असली चौकीदार की लड़ाई जारी रहेगी।

तेज बहादुर ने कहा कि मैं शालिनी की जीत के लिए जान पर दांव लगा दूंगा। नामांकन रद्द होने के बाद शालिनी यादव ने कहा कि अब मैं शालिनी की लड़ाई को आगे बढ़ाने और मोदी जी को हराने के लिए बनारस में ही रह कर डोर टू डोर प्रचार करूंगा। इस मुलाकात पर शालिनी यादव ने कहा कि आज हम तेज बहादुर जी से मिलने आए हैं। तेजबहादुर जी पांच भाई हैं, लेकिन कोई बहन नहीं है। मैंने उन्हें राखी बांधी है और भाई के तौर पर स्वीकार किया है।