लखनऊ: एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया की 22वीं वर्षगांठ के अवसर पर कंपनी ने आज लखनऊ समेत देश 47 शहरों में एक मेगा रक्तदान अभियान का आयोजन किया । सीएसआर पहल का आयोजन नेशनल ब्लड ट्रांसफ्‍यूजर काउंसिल (एनबीटीसी), स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय, भारत सरकार , आर्मी कमांड हॉस्पीटल्स, रेड क्रॉस सोसायटी ऑफ इंडिया, रोटरी, लायन्स गवर्मेंट हॉस्पिटल्स के सहयोग से किया जा रहा है । लखनऊ में इसका आयोजन आज फन मॉल में किया गया | इस पहल का उद्देश्य रक्त दान करने के इस नेक कार्य के प्रति जागरूकता भी फैलाना है।

कि वैन किम, एमडी, एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया ने कहा, निश्चित रूप से, रक्तदान के बारे में जागरूकता फैलाने की जरूरत है और इस तरह की गतिविधियों के माध्यम से हमें समाज में एक सकारात्मक बदलाव लाने की उम्मीद है। यह भारतीय समाज के लिये हमारी गहरी प्रतिबद्धता और केयर को दिखाने का एक और प्रयास है।

इस पहल पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये उमेश धाल, डायरेक्टर एवं सीआरओ—एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया ने कहा, ''एक इंसान दूसरे इंसान को जो सबसे बहुमूल्य चीज उपहार में दी जा सकती है, वह है रक्त। हम दूसरे लोगों के साथ खून का रिश्ता बना सकते हैं और देश के साथ एक मजबूत जुड़ाव बना सकते हैं। इस तरह हम एक गौरवान्वित जीवन रक्षक बनेंगे। इससे हमारे राष्ट्र को असली मजबूती मिलेगी।''