बोले–मुझे हारने वाला कोई पैदा नहीं हुआ

नई दिल्ली: भाजपा ने उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ सीट से भोजपुरी अभिनेता और गायक दिनेश लाल यादव को अपना उम्मीदवार बनाया है। यहां इनका मुकाबला समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से है। 12 मई को यहां मतदान संपन्न हो जाएगा। 23 मई को नतीजे बताएंगे कि जनता ने किसके पक्ष में अपना फैसला सुनाया है। लेकिन इससे पहले भाजपा उम्मीदवार निरहुआ का कॉन्फिडेंस काफी बढ़ा हुआ दिख रहा है। निरहुआ ने कहा कि उन्हें हराने वाला कोई पैदा नहीं हुआ। वे भगवान का लिखा भी मिटा सकते हैं।

टीवी9 भारतवर्ष से बात करने के दौरान निरहुआ से पूछा गया, ‘अगर आप हार गए तो क्या फिर पांच साल आप दिखेंगे या फिर फिल्मों में व्यस्त हो जाएंगे? 2024 में कहीं से टिकट मिला तो दिखेंगे?’ इस पर निरहुआ ने कहा, “सबसे पहले मैं ये बताता हूं कि मुझे हराने वाला कोई पैदा नहीं हुआ। मैं स्वतंत्र आदमी हूं। मेरी विचारधारा स्वतंत्र है। किसी का गुलाम नहीं हूं। मैं ईश्वर के लिखे हुए लेख को भी मिटा सकता हूं, हटा सकता हूं। अगर मैं अपनी सोंच रखता हूं, विचार रखता हूं।”

निरहुआ ने आगे कहा, “मैं यहां किसी के पीछे घुमने वालों में से नहीं हूं। मुझे यहां कोई नहीं हरा पाएगा।” एंकर ने कहा, “ये तो बहुत बड़ा अहंकार है?” इस पर निरहुआ बोले, “ये अहंकार नहीं है। मैं ये कह रहा हूं कि मैं सच और धर्म के साथ हूं तो ये असत्य लोग, जो इस देश को लूट रहे हैं, मुझे नहीं हरा पाएंगे। जिस दिन मैं झूठ और अर्धम के साथ रहूंगा, उस दिन मुझे हराने वाला पैदा हो जाएगा। ये जो जनता चाहती है कि नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री फिर से प्रधानमंत्री बनें, ऐसे में मुझे कोई नहीं हरा पाएंगा। जिस दिन जनता के विरोध में जाऊंगा, हार जाऊंगा।”