नई दिल्ली: 5 हज़ार के सेगमेंट में सभी सुविधाओं से लैस ऑल-राउंडर स्मार्टफोन आईटेल ए46 भारत में रु.4,999 में लॉन्च हुआ । रु.4,999 में बजट अनुकूल मूल्य पर आधुनिक तकनीकी सुविधाएँ जैसे एआई ड्यूल कैमरा, दोहरी सुरक्षा सुविधाएँ – मल्टीफंक्शन फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक, 13.84से.मी. (5.45) एचडी $ आईपीएस फुल स्क्रीन, ड्यूल 4जी वोल्टी, नवीनतम एंड्रॉइड पाई 9 ओएस और 2जीबी रैम मेमोरी प्रदान करने वाला यह स्मार्टफोन उपभोक्ताओं के लिए एक संपूर्ण पैकेज है।

लॉन्च परअरिजीत तालापात्रा, सीईओ, ट्रांसियन इंडिया ने कहा, “हमें विश्वास है कि यह पहली बार स्मार्टफोन उपयोग करने वाले ग्राहकों के लिए गेम चेंजर होगा, जो हर खरीद में पूर्ण मूल्य की तलाश करते हैं। ब्रांड आईटीएल में हमारा डीएनए 5 हज़ार के अंदर के स्मार्टफोन ग्राहकों को उत्पाद और कीमत के बेहतरीन संयोजन के साथ आकर्षित, उत्साहित और आश्चर्यचकित करना है। नवीनतम लॉन्च अविश्वसनीय रूप से कम कीमत पर जादुई विशेषताओं जैसे बेहतर प्रदर्शन और मल्टी-टासिं्कग के लिए 2 जीबी रैम के साथ ऑक्टा कोर प्रोसेसर, सेगमेंट का पहला स्मार्ट रेकॉग्नशन और टेक्स्ट ट्रांसलेशन सुविधा के साथ एआई डुअल कैमरा, एचडी $ फुल स्क्रीन, मल्टी-फंक्शन फिंगरप्रिंट सेंसर, स्मार्ट फेस अनलॉक से भरपूर है।

आईटेल बिज़नेस यूनिट के मार्केटिंग प्रमुख, गोल्डी पटनायक ने कहा,“आईटेल उपभोक्ता के दैनिक जीवन में स्मार्टफोन का उपयोग और सम्बन्ध को समझने के लिए अर्ध-शहरी और ग्रामीण बाजारों में गहन शोध कर रहा हैं। हमने महसूस किया कि स्मार्टफोन द्वारा प्रदान किया जाने वाला लाभ उनके जीवन में किसी जादू से कम नहीं है क्योंकि मनोरंजन और प्रासंगिकता के कारण यह जीवन को बेहतर बनाता है। इसलिए हमने आईटेल में अपने नए ब्रांड एसेंस ’हर हाथ में जादू’को परिभाषित किया है, जिसमें उपभोक्ताओं को इसी जादू के साथ सशक्त किया है यानी ट्रेंडी तकनीक के साथ सर्वोत्तम मूल्य वाले स्मार्टफोन। आईटेल ए46 एक ऑल-राउंडर स्मार्टफोन है जिसमें प्रौद्योगिकी, आकांक्षात्मक विशेषताओं और सौंदर्यशास्त्र का एक शक्तिशाली संयोजन है जो 5 हज़ार की श्रेणी में अद्भुत बदलाव लाएगा। “हमें विश्वास है कि यह उन उपभोक्ताओं के लिए गेम चेंजर साबित होगा जो पहली बार स्मार्टफोन का उपयोग कर रहे है और अपनी हर खरीदारी की पूरी कीमत वसूल करना चाहते है।”

ए46 रिलायंस जियो के मुफ्त डेटा ऑफर के साथ आता है, जहाँ ग्राहक को 24 महीने की अवधि के लिए रु.198 और रु.299 के रिचार्ज पर रु.1200 के तत्काल कैशबैक के साथ अतिरिक्त 50जीबी 4जी डाटा मुफ्त मिलता है।