लखनऊ: उ0प्र0 कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं पूर्व एम.एल.सी. हाजी सिराज मेहदी ने भारत के चुनाव आयुक्त श्री अशोक लवासा द्वारा प्रधानमंत्री एवं अन्य भाजपा के शीर्ष नेताओं के विरूद्ध कार्यवाही न किये जाने को लेकर बैठकों में लिये गये निर्णयों में उनकी राय को प्रोसीडिंग में शामिल न किये जाने के विरोध में मुख्य चुनाव आयुक्त को लिखे गये पत्र पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि इससे अब यह साफ हो गया है कि कांग्रेस पार्टी एवं विपक्षी दलों द्वारा जो आरोप चुनाव आयोग पर लगाये जा रहे थे वह सही थे।
श्री मेंहदी ने कहा कि चुनाव आयोग पूरी तरह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इशारे पर पक्षपातपूर्ण बर्ताव कर रहा है इसकी पुष्टि अशोक लवासा के पत्र से हो गयी है।

श्री मेंहदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी लोकतंत्र में पूर्ण आस्था रखती है। भारतीय जनता पार्टी को लेाकतंत्र पर कतई विश्वास नहीं रह गया है यही कारण है कि भारतीय जनता पार्टी के नेता और प्रधानमंत्री जी लोकतंत्र को तहस-नहस करने में जुटे हुए हैं। उन्होने कहा कि जिस प्रकार चुनाव आयोग के निर्देश के बावजूद प्रधानमंत्री जी एवं भाजपा के बड़े नेताओं ने सेना और धर्म, जाति के नाम पर वोट मांगा है, उससे इनका लोकतंत्र विरोधी चेहरा सार्वजनिक हो गया है।
श्री मेंहदी ने कहा कि सातवें चरण के मतदान में प्रदेश और देश की जनता भाजपा को माकूल जवाब देते हुए विगत पांच सालों में केन्द्र और प्रदेश की भाजपा सरकार के कुशासन का बदला अवश्य लेगी।