कराची: जुनैद खान, आबिद अली और फहीम अशरफ वो तीन बदकिस्‍मत खिलाड़ी रहे, जिन्‍हें आईसीसी विश्‍व कप 2019 के लिए घोषित पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम में जगह नहीं मिली। प्रमुख चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने सोमवार को क्रिकेट के महाकुंभ के लिए पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम की घोषणा की। इस तिकड़ी की जगह तेज गेंदबाज मोहम्‍मद आमिर और वहाब रियाज को मौका मिला है। आमिर ने पिछले 10 वन-डे में केवल दो विकेट हासिल किए।

जुनैद को इंग्‍लैंड के खिलाफ हाल ही में संपन्‍न पांच मैचों में वन-डे सीरीज में दो मौके मिले, लेकिन वह इसमें प्रभावित करने में नाकाम रहे। उन्‍होंने काफी रन खर्च किए। बहरहाल, पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा रिलीज की गई खिलाडि़यों की सूची के बाद तेज गेंदबाज ने अपने अनोखे अंदाज में विरोध जताया है। जुनैद ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर करके अपना विरोध जताया। उन्‍होंने मुंह पर काला टेप लगा फोटो पोस्‍ट किया।

जुनैद ने फोटो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'मुझे कुछ नहीं कहना है। सच कड़वा होता है।' बता दें कि 29 वर्षीय तेज गेंदबाज को 30 मई से शुरू होने वाले विश्‍व कप के लिए पाकिस्‍तान की प्रारंभिक टीम में शामिल किया गया था। मगर सोमवार को जारी हुई पाकिस्‍तान टीम से उनका नाम नदारद रहा। जुनैद के अलावा आबिद अली और फहीम अशरफ का नाम भी पाकिस्‍तान टीम में शामिल नहीं दिखा। इनकी जगह मोहम्‍मद आमिर, वहाब रियाज और आसिफ अली को मौका मिला।

जुनैद ने 2017 चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्‍तान की सफलता में अहम भूमिका निभाई थी। उन्‍होंने तब चार मैचों में 19.37 की औसत और 4.58 की इकोनॉमी दर से 8 विकेट हासिल किए थे।