कोलकाता: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं तेदेपा अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू ने ममता बनर्जी के कोलकाता स्थित निवास पर उनसे मुलाकात की। इस बीच, तृणमूल कांग्रेस ने सोमवार को एग्जिट पोल को ‘‘अटकलें’’ करार देते हुए कहा कि जिलों और सभी निर्वाचन क्षेत्रों से मिली आंतरिक रिपोर्टों के अनुसार इस बार भी उनकी जीत होगी।

टीएमसी के सूत्रों ने कहा कि नायडू, ममता ने 23 मई को लोकसभा चुनावों के नतीजे घोषित होने के बाद “महागठबंधन” के अन्य नेताओं के साथ विस्तार से चर्चा करने का फैसला किया है। तृणमूल कांग्रेस के सूत्रों के अनुसार केंद्र में कांग्रेस के समर्थन के साथ क्षेत्रीय दलों वाली गैर-भाजपाई सरकार बनाने की संभावना पर चर्चा हुई।

इस बीच, तृणमूल कांग्रेस ने सोमवार को एग्जिट पोल को ‘‘अटकलें’’ करार देते हुए कहा कि जिलों और सभी निर्वाचन क्षेत्रों से मिली आंतरिक रिपोर्टों के अनुसार इस बार भी उनकी जीत होगी।

एग्जिट पोल के अनुमानों से हैरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तृणमूल की जीत का आश्वासन जताते हुए कहा कि वह नई सरकार के गठन में प्रमुख भूमिका निभाएगी, जिसके लिए वह विभिन्न विपक्षी दलों के सम्पर्क में हैं। दूसरी ओर, कुछ एग्जिट पोल ने पश्चिम बंगाल में तृणमूल को 24, भाजपा को 16, कांग्रेस को दो सीटें दी हैं।