नई दिल्ली: छोटे पर्दे के 'नागिन शो' में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाली मौनी रॉय को उनकी आने वाली फिल्म 'बोले चूड़ियां' से निकाल दिया गया है. फिल्म 'बोले चूड़ियां' में मौनी रॉय को बॉलीवुड के दमदार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के ओपोजिट कास्ट किया गया था. लेकिन हाल ही में आई खबरों के मुताबिक 'नागिन' की स्टार मौनी रॉय को उनके गैर जिम्मेदाराना व्यवहार के कारण फिल्म से निकाला गया है. बता दें कि कुछ ही दिनों पहले मौनी रॉय और फिल्म में उनके सहयोगी नवाजुद्दीन सिद्दीकी का फर्स्ट लुक भी सामने आया था, लेकिन अब फिल्म के निर्माता ने मौनी रॉय को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया है.

मीडिया में आई खबरों में फिल्म 'बोले चूड़ियां' के निर्माता राजेश भाटिया ने कहा 'हमने फिल्म के लिए एक बड़ी रकम निवेश की है और फिल्म 'बोले चूड़ियां' के लिए किसी को भी प्रोफेशनल बिहेव करने और फिल्म के प्रति अपना समर्पण दिखाने के लिए कहना गलत है तो माफ करिएगा, हम मूवी बनाने के लिए बहुत गंभीर हैं. यह हमारा केवल शौक नहीं है. फिल्म 'बोले चूड़ियां' के निर्माता राजेश भाटिया ने आगे बताया कि जब से हमने मौनी रॉय को साइन किया था, तब से ही वह खुद और उनकी एजेंसी तोआभ काफी अनप्रोफेशनल और गैर-जिम्मेदाराना बर्ताव कर रही थीं.

इसके जवाब में मौनी रॉय की प्रवक्ता ने कहा कि मौनी रॉय ने फिल्म के निर्माता से मतभेद होने के कारण फिल्म छोड़ी है. उन्होंने बताया कि फिल्म के प्रोड्यूसर राजेश भाटिया ने मौनी रॉय को अनप्रोफेशनल कहा था, जबकि मेल और मैसेजेस पर हुई उनकी बातें कुछ और ही कहती हैं. इसके साथ ही मौनी रॉय ने पहले भी कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें सबने उनके प्रोफेशनलिज्म की तारीफ की है.

फिल्म 'बोले चूड़ियां' का निर्देशन बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शामास सिद्दीकी कर रहे हैं. इसका प्रोडक्शन राजेश भाटिया और किरण भाटिया के वुडपेकर मूवीज के बैनर तले किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि ये फिल्म जून तक तैयार हो जाएगी, लेकिन अब लीड रोल के लिए मौनी रॉय की जगह किसी और एक्ट्रेस को साइन किया जाएगा.