विकास के नए आयाम गढ़ने को कमर कस चुकी भाजपा सरकार - डाॅ. चन्द्रमोहन

विकास के नए आयाम गढ़ने को कमर कस चुकी भाजपा सरकार - डाॅ. चन्द्रमोहन

लखनऊ: लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी पर जिस तरह से अपार समर्थन जताया है उससे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की विकासपरक नीतियों की जीत हुई है। जनता से मिले इस अपार समर्थन के प्रति अपना आभार व्यक्त करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार चुनाव आचार संहिता समाप्त होते ही विकास के नए आयाम गढ़ने के लिए तत्पर हो गई है।

प्रदेश पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश प्रवक्ता डाॅ. चन्द्रमोहन ने कहा कि भाजपा सरकार विकास कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करना चाहती है ताकि जनता इनका लाभ उठा सके। सरकार ने लखनऊ से गाजीपुर तक बनने वाले 340 किलोमीटर लंबे पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का निर्माण हर हाल में अगले वर्ष अगस्त तक पूरा करने का लक्ष्य दिया है। जेवर में बनने वाले इंटरनेशनल एयरपोर्ट का काम भी तेज हो गया है। एयरपोर्ट बनाने वाली कंपनी की चयन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। प्रदेश की भाजपा सरकार समय से पहले ही बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे, गोरखपुर लिंक एक्सप्रेसवे और गंगा एक्सप्रेसवे का काम भी पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है।

प्रदेश प्रवक्ता डाॅ. चन्द्रममोहन ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ न केवल विकास योजनाओं को तीव्र गति दे रहे हैं बल्कि यह भी सुनश्चित कर रहे हैं कि इन योजनाओं का लाभ सभी को मिले। इसी लिए प्रदेश के अधिकारियों को गांव-गांव जाकर योजनाओं की जमीनी हकीकत जानने का जिम्मा भी सौंपा गया है। मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ स्वयं विकास योजनाओं की मॉनीटरिंग कर रहे हैं और वह जनता के पैसे का जरा भी दुरुपयोग नहीं होने देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Lucknow, Uttar Pradesh, India