नई दिल्ली : सलमान खान की फिल्म 'भारत' बुधवार को ईद पर रिलीज हो रही है. इससे पहले फिल्म की टीम ने बिना किसी कोर कसर के कई सारे प्रमोशन किए. इसी प्रमोशन के दौर जब सलमान खान से सवाल किया गया कि वो शादी कब कर रहे हैं तो एक्टर ने काफी हैरान करने वला जवाब दिया. बता दें कि हाल ही में सलमान खान ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी से जुड़े सवालों का जवाब देते हुए कहा कि ये तो मेरे दिमाग में नहीं है लेकिन हां मैं बच्चों को बारे में जरूर सोच रहा हूं. सलमान का कहना है कि उन्हें बच्चे चाहिए लेकिन उनकी मां नहीं और उन्होंने बच्चों की परवरिश कैसे करनी है ये भी प्लान कर लिया है.

सलमान खान ने नए इंटरव्यू में कहा कि वो शादी नहीं करेंगे क्योंकि शादी जैसे व्यवस्था में अबकुछ नहीं बचा है और ये मरने की कगार पर है. इसी सवाल का जवाब देते हुए सलमान ने आगे कहा कि शादी के बजाय वो किसी दोस्ती में ज्यादा खुश रहेंगे.

बता दें कि सलमान ने पिछले दिनों मुंबई मिरर को दिए गए इंटरव्यू में कहा था कि उनकी पिता बनने की इच्छा है. उन्होंने कहा कि उन्हें बच्चे चाहिए, लेकिन बच्चों के साथ मां आती है और उन्हें मां नहीं चाहिए, लेकिन उन्हें एक बच्चे की जरूरत है. उन्होंने कहा कि उनके पास बच्चे की देखभाल करने के लिए एक पूरा गांव है. इसलिए हो सकता है कि सभी की खुशी के लिए वह इस पर काम करें.