सलमान खान और कटरीना कैफ की फ‍िल्‍म भारत ईद के मौके पर र‍िलीज हुई और पहले द‍िन सर्वाध‍िक कमाई करने में कामयाब रही। यह फ‍िल्‍म ना केवल साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनर फ‍िल्‍म बनी, बल्‍कि सलमान खान के करियर की भी बड़ी ओपनर फ‍िल्‍म रही। इस फ‍िल्‍म ने पहले दिन 42.30 करोड़ की कमाई की। यह कमाई सलमान खानी की फ‍िल्‍म प्रेम रतन धन पायो (40.35 करोड़), सुल्‍तान (36.54 करोड़) और टाइगर जिंदा है (34.10 करोड़)की पहले दिन की कमाई से कहीं ज्‍यादा है। वहीं इस कमाई से भारत ने कलंक की पहले दिन की कमाई को भी पीछे कर दिया। कलंक ने पहले द‍िन 21.60 करोड़ रुपये कमाए थे।

अब इस फ‍िल्‍म ने दूसरे द‍िन भी र‍िकॉर्ड कमाई की है। दूसरे दिन इस फ‍िल्‍म ने 31 करोड़ रुपये कमाए हैं। इस हिसाब से भारत की अब तक की कुल कमाई 73.30 करोड़ रुपये हो गई है। खुद सलमान खान भारत फ‍िल्‍म की इस सफलता से बेहद खुश हैं। उन्‍होंने ट्वीट कर इस प्‍यार के ल‍िए फैंस का शुक्र‍िया कहा। सलमान ने ट्वीट किया- बिग थैंक यू सबको, आपने मेरे करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग दी है। मैं बहुत खुश हूं।

सलमान की भारत को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज है। फिल्म में सलमान के अपोजिट कटरीना कैफ नजर आई हैं। ये एक हिट जोड़ी है। इनके अलावा दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ जैसे सितारे भी फिल्म में अहम रोल में हैं। फिल्म में 1947 से 2010 तक की कहानी दिखाई गई है, जिसमें सलमान के 5 अलग-अलग रूप देखने को मिलेंगे। इसमें सलमान ने उम्रदराज शख्स का किरदार भी निभाया है।