'भारत' में जारी है भीड़, कमाई पहुंची 120 करोड़ के पार

'भारत' में जारी है भीड़, कमाई पहुंची 120 करोड़ के पार

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म भारत बॉक्स-ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। ईद के मौके पर रिलीज इस फिल्म को दर्शकों ने शानदार रिस्पांस दिया है। बता दें कि सलमान के करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म भारत ने तीन दिन में ही 95.50 करोड़ की कमाई कर डाली थी।

कटरीना कैफ और सलमान खान स्टारर भारत ने 4 दिन में 122.20 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। तीसरे दिन की तुलना में फिल्म की कमाई में गिरावट आई है। बता दें कि पहले दिन फिल्म ने 42.30 करोड़ तो दूसरे दिन 31 करोड़ की कमाई की थी, वहीं तीसरे दिन 31 करोड़ कमाई रही थी।

फिल्म भारत ने चौथे दिन 26 करोड़ की कमाई की है। यानी अब तक फिल्म ने कुल 122.20 करोड़ की कमाई कर डाली है। हाल ही में तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म भारत ने चौथे दिन 26 करोड़ की कमाई की है।

फिल्म को मिली सफलता से ना सिर्फ सलमान खान बल्कि कटरीना कैफ भी काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म में काम कर के बहुत मजा आया। खास कर मुझे अपना किरदार निभाने में बहुत मजा आया। हमने इस किरदार के लिए काफी मेहनत की थी। मुझे पहले दिन से ही मालूम था कि लोगों को फिल्म काफी पसंद आएगी। यही नहीं सलमान खान ने भी ट्वीट कर फैंस का शुक्रिया अदा किया था। उन्होंने लिखा- बिग थैंक्यू सभी को, आपने मेरे करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग दी है, मैं बहुत खुश हूं।

फिल्म में सलमान और कटरीना कैफ के अलावा दिशा पाटनी और सुनील ग्रोवर मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म को सुल्तान डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है।