मम्मियों के लिए लांच हुआ डेटॉल को-क्रिएटेड विथ मॉम्स रेंज

मम्मियों के लिए लांच हुआ डेटॉल को-क्रिएटेड विथ मॉम्स रेंज

कीटाणुओं से सुरक्षा देने वाले देश के अग्रणी ब्रांड डेटॉल ने आज डेटॉल को-क्रिएटेड विथ मॉम्स के लॉन्च की घोषणा की। यह नहाने के साबुन और हैंडवॉश की नई रेंज है, जिसे ग्राहकों की पसंद को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। इस घोषणा के साथ, डेटॉल ने एक नई प्रोडक्ट रेंज विकसित की है, जिसके उत्पादों में डेटॉल की भरोसेमंद सुरक्षा के साथ माताओं द्वारा स्वीकृत तत्व हैं। यह एक ऐसे प्रोडक्ट के साथ एक खास इनोवेषन है जो कि पैराबीन्स, डाई और टैक्स से मुक्त है। यह माताओं को ठीक वही चीज़ प्रदान करता है जो वे चाहती हैं।

रसायन और गैरजरूरी तत्वों के बिना तैयार किए गए प्रोडक्ट की बढ़ती मांग को देखते हुए डेटॉल को-क्रिएटेड विथ मॉम्स को पैराबीन और डाई के बिना प्रकृति से प्रेरित सुगंधों के साथ पेश किया गया है। माताएं इन उत्पादों में क्या खासियतें चाहती हैं, इसे जानने के लिए डेटॉल सीधे उनके पास गया और रेंज को लॉन्च करने से पहले सामग्रियों को लेकर उनकी स्वीकृति हासिल की।

ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए, इस खास प्रोडक्ट इनोवेशन को तैयार किया है। इससे यह सुनिश्चित करने का प्रयास किया गया है कि आज की माताओं को कम कैमिकल के साथ भरोसेमंद सुरक्षा दोनों प्राप्त हों। इसी के चलते, डेटॉल को-क्रिएटेड विथ मॉम्स में बीमारी फैलाने वाले 100 कीटाणुओं से सुरक्षा के साथ 0ः पैराबीन्स, 0ः डाई और 0ः टैल्क है।

India