द इंडियन अवतार ने लाइफस्टाइल स्टोर्स के साथ की रिटेल पार्टनरशिप

द इंडियन अवतार ने लाइफस्टाइल स्टोर्स के साथ की रिटेल पार्टनरशिप

ग्लोबल लाइफस्टाइल ब्राण्ड- द इंडियन अवतार ने प्रमुख भारतीय फैशन ब्राण्ड लाइफस्टाइल स्टोर्स के साथ रिटेल पार्टनरशिप की। द इंडियन अवतार, एसएचआर लाइफस्टाइल ग्रुप का हिस्सा है। लाइफस्टाइल दुबई आधारित रिटेल एवं हॉस्पिटलिटी कारोबार समूह द लैंडमार्क ग्रुप का हिस्सा है। लाइफस्टाइल ग्राहकों को सुलभता के साथ देश-दुनिया में मशहूर ब्राण्डों के प्रोडक्ट खरीदने का सुकूनभरा माहौल देता है।

लाइफस्टाइल स्टोर के खास हिस्से में स्प्रिंग समर कलेक्शन’19 पेश किया गया है। इस खास कलेक्शन में चुनिंदा एवं विशिष्ट प्रोडक्ट उपलब्ध होंगे। कलेक्शन के कई थीम हैं जैसे फ्वायल फोलियेज़, मिडनाईट ब्ल्यूज़, आइवरी समर, ट्राइब वाइब, ट्रक आर्ट, स्ट्राइप हाइप एवं चिकनकारी, जो पूरी दुनिया में तेजी से लोकप्रिय हो रहे ट्रेंड से प्रेरित हैं। ये हर महिला के स्टाइल को संपूर्णता और निस्संदेह अद्भुत, स्टाइलिश और माडर्न हैं। ट्रक आर्ट थीम में भारतीय कला के विशिष्ट रूप में वाइब्रेंट ट्रंक पेंटिंग पेश किए गए हैं। आइवरी समर में गर्मी के मौसम के फूलों के चुनिंदा रंगों को आइवरी बैकड्राप में पेश किया गया है। मिडनाइट ब्ल्यू डेफ्टवेयर सिरामिक्स से प्रेरित ब्ल्यू आइवरी प्रिंटेड पेशकश है। ये हर मूड के हिसाब से सही हैं और हर मौके पर इन्हें पहनने का खास अहसास देते हैं।

श्री ब्राण्ड कलेक्शन के पहनावे पूरे भारत के चुने हुए लाइफस्टाइल स्टोर में खरीदे जा सकते हैं। इनमें शामिल हैं- मेट्रोपोलिस माल (गुड़गांव), एमजीएफ (जयपुर), एल एस टाउन सेंटर (लखनऊ), वेव (जम्मू), जैड स्क्वायर (कानपुर), नार्थ कंट्री (मोहाली), पैसिफिक (देहरादून), एलएस कास्मास माल (आगरा), वीवा कोलाज़ (जलंधर), द ग्रेट माल (कोटा-एलएस) और फिनिक्स (बरेली)।

तेजी से तरक्की करते हुए श्री ने बहुत कम समय में जोरदार ब्राण्ड इक्विटी बनाई है। हाल में एसएचआर लाइफस्टाइल्स ने अल्फा कैपिटल एडवाइज़र्स प्राइवेट लिमिटेड से 80 करोड़ रु. की बाहरी इक्विटी पूंजी हासिल की है। कंपनी की योजना इस राशि के आंशिक उपयोग से निकट भविष्य में पूरे देश में कारोबार फैलाने का सपना पूरा करना है।

इस साझेदारी पर श्री संदीप कपूर, चेयरमैन एवं मैनेजिंग डायरेक्टर, एसएचआर लाइफस्टाइल ने कहा, ‘‘लाइफस्टाइल स्टोर्स में फैशनेबल ब्राण्डों की बड़ी श्रंखला है और ग्राहकों की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है। यह साझेदारी हमारे लिए बहुत सम्मान की बात है। मुझे विश्वास है कि हम रिटेल कारोबार में उनके व्यापक अनुभव का लाभ लेते हुए आज के पारखी ग्राहकों के दिलों में जगह बना लेंगे। इससे आने वाले वर्षों में श्री को बाजार का विस्तार करने का बड़ा अवसर मिलेगा।’’

ब्राण्ड श्री के आज 60 से अधिक एक्सक्लुसिव ब्राण्ड स्टोर, 3000 मल्टी ब्राण्ड आउटलेट और 15+ डेडिकेटेड उत्पादन केंद्र हैं। पिछले 10 वर्षों में महिला पोशाक कैटेगरी में ब्राण्ड का पोर्टफोलियो बहुत तेजी से बढ़ा है। लांग और शार्ट कुर्ती, विभिन्न ड्रेस से लेकर बाटम वियर जैसे ट्राउज़र्स, प्लाजो, लेगिंग और जेगिंग के साथ खरीदारी का संपूर्ण अनुभव देने के लिए फैशन ज्युलरी और दुपट्टे भी हैं। श्री में वह सबकुछ है जो आपकी खूबसूरती में चार चाँद लगाने के लिए चाहिए।