नई दिल्ली: सलमान खान की 'भारत' बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है. ये फिल्म कमाई के मामले में 5 दिन में 150 करोड़ रुपये पहुंच चुकी है. रविवार को जारी हुए आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने 9 जून तक 150.10 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी.

'भारत' ने शुरुआत से ही शानदार कमाई की. फिल्म ने पहले दिन यानी कि 5 जून को 42.30 करोड़ की कमाई की थी. बस यहीं से अंदाजा लग चुका था कि फिल्म कुछ जबर्दस्त करने वाली है. हुआ भी कुछ ऐसा ही कि 'भारत' ने 4 दिन में 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली. साल 2019 की अब की रिलीज हुई फिल्मों में पहले दिन छप्पड़ फाड़ कमाई के मामले में 'भारत' ने कलंक, केसरी, गली बॉय को भी पीछे छोड़ दिया.

फिल्म मेकर्स और खुद सलमान को भी ये उम्मीद है कि यह फिल्म 300+ करोड़ की कमाई करेगी. फिल्म को मिल रहे प्यार पर डायरेक्टर अली अब्बास जफर कहते हैं, दर्शकों का इतना ढेर सारा प्यार पाना सुखद है. मैंने 'भारत' में सलमान खान को पूरी तरह से एक नए अवतार और नए नायक के रूप में पेश करने की कोशिश की है और मुझे खुशी है कि दर्शकों ने 'भारत' को एक सार्थक संदेश वाली फिल्म के साथ-साथ एक मनोरंजक जॉयराइड बनाने के हमारे प्रयास को पसंद किया है.