ऑस्ट्रेलिया को लगा झटका, स्टॉयनिस पाकिस्तान के खिलाफ मैच से बाहर

ऑस्ट्रेलिया को लगा झटका, स्टॉयनिस पाकिस्तान के खिलाफ मैच से बाहर

लंदन: भारत के खिलाफ 9 जून को खेले गए मुकाबले में हार का सामना करने के बाद गुरुवार को ऑस्ट्रेलियाई टीम की पाकिस्तान से भिड़ंत होनी है। अब तक खेले 3 मैच में से 2 में जीत और 1 में हार का सामना करने वाली डिफेंडिंग चैंपियन ऑस्ट्रेलिया का पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला बेहद अहम हो गया है। ऐसे में उसके लिए एक और बुरी खबर आई है। टीम के ऑलराउंडर मार्कस स्टॉयनिस चोटिल होकर पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने मैच से बाहर हो गए हैं।

स्टॉयनिस ने बगल की मांसपेशियों में खिंचाव यानी साइड स्ट्रेन की वजह से पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में नहीं खेल सकेंगे। ऐसे में टीम मैनेजमेंट ने अतिरिक्त सतर्कता बरतते हुए मिचेल मार्श को आनन-फानन इंग्लैंड बुलाया है। स्टॉयनिस फिलहाल 15 सदस्यीय टीम का हिस्सा बने रहेंगे। उनके बारे में आधिकारिक फैसला बाद में लिया जाएगा। क्योंकि आईसीसी के नियमों के अनुसार अगर एक बार कोई खिलाड़ी चोट के कारण टीम से बाहर हो गया तो दोबारा टीम में फिट होने के बाद भी वापस नहीं आ सकता ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई टीम इस बारे में फैसला सोच विचार करने के बाद लेगी।

स्टॉयनिस ने भारत के खिलाफ मुकाबले में गेंदबाजी करते हुए 10 ओवर में 62 रन देकर 2 विकेट झटके थे। जहां भारतीय टीम ने 50 ओवर में 5 विकेट पर 352 रन बनाए थे। हालांकि बैटिंग में वो कोई बड़ा कारनामा नही कर सके और भुवनेश्वर की 2 गेंद का सामना करने के बाद खाता खोले बगैर पवेलियन लौट गए थे।