यूपी: पति को पेड़ से बांधकर महिला से गैंगरेप

यूपी: पति को पेड़ से बांधकर महिला से गैंगरेप

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार महिला सुरक्षा को लेकर कितने भी दावे करे, लेकिन हकीकत यही है कि सूबे में अपराधी बेख़ौफ़ हैं. ताजा मामला रामपुर का है जहां बाइक से जा रहे पति-पत्नी को कुछ युवकों ने रास्ते मे रोक लिया और महिला के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. पति ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने दोनों के साथ मारपीट की और पति के सामने ही महिला से गैंगरेप किया. इतना ही नहीं आरोपियों ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर उसे वायरल कर दिया.

मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित पति-पत्नी ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुक़दमा दर्ज कर लिया है. बता दें कि रामपुर के थाना पटवाई क्षेत्र का रहने वाला यह दंपति बीते 11 जून को बाइक से दवाई लेने मिलक जा रहे थे. तभी रास्ते में 4 युवकों ने उन्हें घेर लिया और उनकी बाइक रोक कर उनके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. जब दोनों ने इसका विरोध किया तो युवकों ने उनके साथ मारपीट की और उसका वीडियो बना लिया. इतना ही आरोपियों ने पति को पेड़ से बांधकर उसके सामने ही उसकी पत्नी से गैंगरेप किया.

पुलिस ने तहरीर के आधार पर 376डी, 323, 504, 66E के तहत मामला दर्ज कर लिया है. एसपी डॉ. अजय पाल के मुताबिक इस मामले में 3 लोगों की पहचान कर ली गई है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें बनाई गई हैं. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

Uttar Pradesh, India