नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान की फिल्म 'भारत' बॉक्स ऑफिस पर अभी भी करोड़ों में कमाई कर रही है. सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म रिलीज के 14 दिन बाद 200 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है. फिल्म 'भारत' ने अपने दूसरे सोमवार को करीब 3 करोड़ की कमाई की थी. अब फिल्म की कमाई को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि 14वें दिन यानी मंगलवार को भी फिल्म ने 3 करोड़ की कमाई की थी. इस तरह से सलमान खान और कैटरीना कैफ और दिशा पटानी की फिल्म ने 200 करोड़ से ऊपर की कमाई कर डाली है. फिल्म की कमाई की जानकारी तरण आदर्श ने दी है.

सलमान खान ने फिल्म 'भारत' की कमाई से एक बार फिर दिखा दिया है कि वो ही बॉलीवुड के सुल्तान हैं ये सलमान की किसी भी फिल्म को अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है. यह फिल्म अपने पहले वीकेंड में जोरदार कमाई करेगी इसकी सभी को उम्मीद है. सलमान खान जब भी डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ आए हैं, उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर इस तरह का करिश्मा किया है. फिर वह चाहे 'सुल्तान' हो या फिर 'टाइगर जिंदा है'. इस तरह सलमान खान ने अली अब्बास जफर के साथ मिलकर तीसरी बार जोरदार करिश्मा किया है. सलमान खान की फिल्म 'भारत ' को बॉलीवुड से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और खूब तारीफें मिल रही हैं.

सलमान खान वैसे भी अपनी पिछली कुछ फिल्मों में कुछ हटकर करने की कोशिश कर रहे हैं जो 'भारत ' में भी साफ नजर आती है. सलमान खान की 'भारत ' न सिर्फ एक शख्स की कहानी है बल्कि इसके जरिये देश के बदलते स्वरूप और इसकी आत्मा की बात भी कही गई है. लेकिन फिल्म की लंबाई और बेवजह भरे गए गाने जरूर तंग करते हैं. हालांकि फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले हैं. लेकिन आने वाले दिन 'भारत' के लिए काफी अहम रहने वाले हैं. सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.