नई दिल्ली: सरफराज अहमद के नेतृत्व वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए इंग्लैंड और वेल्स में चल रहा विश्व कप किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है। अब तक, मेन इन ग्रीन ने पांच मुकाबले खेले हैं और केवल एक में ही जीत हासिल की है, जो कि मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ मिली थी। इस समय पाकिस्तान अंक तालिका में केवल तीन अंकों के साथ नौवें स्थान पर हैं।

भारत के खिलाफ हार के बाद टीम के प्रशंसक सरफराज अहमद समेत पूरी टीम की जमकर आलोचना कर रहे हैं और कई फैंस का तो ये मानना है कि 1992 की चैंपियन पाकिस्तान विश्व कप से जल्दी ही बाहर होने वाली है। इन बुरे हालातों में पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा ने पाकिस्तानी टीम को उनके प्रशंसकों के दिलों में दोबारा जगह बनाने का तरीका सुझाया है। राजा का सुझाव है कि सरफराज एंड कंपनी अपने असंतुष्ट प्रशंसकों के दिलों में दोबारा जगह बना सकते हैं।

रमीज राजा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके कहा, 'पाकिस्तान का इस दौर से बाहर निकलने का एक ही तरीका है, वो उसके बाकी बचे सभी मैचों को जीतना है। यह असंतुष्ट प्रशंसकों के हाथों अपमानित होने के बाद सबसे अच्छा बदला होगा !'

पाकिस्तानी टीम को 16 जून को मैनचेस्टर में खेले गए मुकाबले में भारत के हाथों हार का सामना करना पड़ा था जिसके बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी टीम को काफी ट्रोल किया जाने लगा और ये सिलसिला अभी भी रूकने का नाम नहीं ले रहा है। अब पाकिस्तान का अगला मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 23 जून को होना है। ऐसे में ये मुकाबला सरफराज अहमद की टीम के लिए करो या मरो के जैसा होगा। अगर पाकिस्तान ये मैच हारता है तो उसका सेमीफाइनल में पहुंचने का सपना वहीं खत्म हो जाएगा। अब ये देखना होगा कि पाकिस्तान विश्व कप में वापसी कर पाता है या नहीं।