आदित्य पंचोली के खिलाफ रेप का मामला दर्ज

आदित्य पंचोली के खिलाफ रेप का मामला दर्ज

मुंबई: एक्टर और प्रोड्यूसर आदित्य पंचोली की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। ताजा मिली जानकारी की मानें तो आदित्य पंचोली के खिलाफ मुंबई पुलिस की ओर से एफआईआर दर्ज की गई है। ये रेप के आरोपों के चलते एक्टर पर ये केस दर्ज किया गया है।

हलांकि अभी तक इस खबर में आगे की कोई अपडेट नहीं मिली है। एएनआई की ट्वीट की मानें तो एक्टर के खिलाफ मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। कुछ दिनों पहले ही आदित्य पंचोली ने एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल पर मानहानि का मुकदमा दर्ज किया था।

आदित्य पंचोली के वकील का कहना है कि कंगना और रंगोली के खिलाफ चार समन जारी किए गए है। पहला आदित्य पंचोली और कंगना रनौत, दूसरा आदित्य पंचोली और रंगोली चंदेल, तीसरा ज़रीना वहाब और कंगना रनौत और चौथा ज़रीना वहाब और रंगोली चंदेल। रिपोर्ट्स के मुताबिक कोर्ट की अगली सुनवाई 26 जुलाई को है जिसमें कंगना और रंगोली को कोर्ट में आना पड़ेगा।

कुछ समय पहले आदित्य पंचोली ने कंगना और रंगोली के खिलाफ FIR फाइल कराई थी। इसके बाद कंगना ने आदित्य पंचोली के खिलाफ अस्सौल्ट का केस वेर्सोवा पुलिस में दर्ज कराया था, जो 13 साल पुराना मामला था। इन सब आरोपों को खारिज करते हुए आदित्य पंचोली ने कंगना और रंगोली पर मानहानि का केस दर्ज कर दिया था।

हाल ही में आदित्य पंचोली की वाइफ ने अपने पति के पक्ष में बोला है, 'मैं उन्हें बहुत अच्छे से जानती हूं। आदित्य ने मुझसे कभी कुछ नही छुपाया है। मुझे पता है 13 साल पहले क्या हुआ था। आदित्य ने कुछ गलत नहीं किया है।' अब देखना है कोर्ट इस मामले में क्या फैसला लेती है।