रेप के आरोपों पर आदित्य पंचोली ने तोड़ी चुप्पी

रेप के आरोपों पर आदित्य पंचोली ने तोड़ी चुप्पी

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली ने खुद पर लगे रेप के आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है. पंचोली ने कहा, यह मेरे खिलाफ एक सोचा समझा कदम है. एंटरटेनमेंट पोर्टल पीपिंग मून से बातचीत करते हुए आदित्य ने कहा, हां FIR दर्ज हुई है. अब जांच होगी. एक बार जब पूछताछ हो जाएगी तो पता चल जाएगा कि 13-14 साल पहले रेप हुआ था या ये सब एक सोची समझी साजिश है. जांच के बाद सच सबके सामने होगा.

आदित्य के खिलाफ ये FIR गुरुवार 27 जून को दर्ज हुई थी. इस बारे में बात करते हुए इन आरोपों को गलत बताया. इसके अलावा उन्होंने इस बात से भी इंकार किया कि उन्हें अपने खिलाफ चल रहे एक्सटॉर्शन केस के बारे में जानकारी थी. वर्सोवा पुलिस स्टेशन में आदित्य पंचोली के खिलाफ 376...328..384...341...342...323...506 के तहत मामला दर्ज किया है.

एक्ट्रेस ने पंचोली के खिलाफ अपना बयान दर्ज करवा दिया है. दर्ज की गई एफआईआर के मुताबिक साल 2004 से 2009 के बीच आरोपी ने नशे के डोज़ देकर पीड़िता के साथ यौन शोषण(रेप) किया, आपत्तिजनक स्थिति में उसकी तस्वीरें ले लीं थीं और परिवारवालों- रिश्तेदारों को दिखाने के नाम पर 1 करोड़ रुपए की फिरौती भी मांगी थी. जिसमें 50 लाख रुपए वसूले भी गए थे. साथ ही जब जब पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस में करनी चाही तो उसके साथ मार-पीट भी की गई. बता दें कि इस पूरे मामले की जांच वर्सोवा पुलिस कर रही है.