दंगल गर्ल जायरा वसीम ने छोड़ा बॉलीवुड

दंगल गर्ल जायरा वसीम ने छोड़ा बॉलीवुड

नई दिल्ली: फिल्म दगंल में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाने वाली जायरा वसीम इन दिनों चर्चा में है। फिल्म दगंल , सीक्रेट सुपरस्टार जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी जायरा वसीम ने अचानक बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान कर दिया है। जायरा ने फेसबुक, ट्विटर और इंस्‍टाग्राम पर एक लंबा सा स्‍टेटमेंट शेयर कर अपने दिल की बात साझा की है। इस स्‍टेटमेंट के बाद हर कोई हैरान है कि जायरा ने यह फैसला कैसे लिया।

जायरा ने साफ शब्‍दों में लिखा है कि 5 साल पहले मैंने बॉलीवुड में आने का फैसला लिया था और उसके बाद मेरी जिंदगी पूरी तरह बदल गई। पांच साल की मेरी बॉलीवुड यात्रा काफी थकाने वाली रही। मैं अपनी अंतरात्मा से लड़ती रही। मैं अपनी छोटी सी जिंदगी में इतनी लंबी लड़ाई नहीं लड़ पा रही हूं और बॉलीवुड से अपना नाता हमेशा के ल‍िए तोड़ रही हूं। जायरा ने आगे लिखा है कि मैंने काफी सोचा और समझा फ‍िर जाकर ये फैसला लिया।

जायरा वसीम के इस फैसले से उनके फैंस को झटका लगा है। फैंस ट्विटर पर उनके इस फैसले पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और हैरानी जता रहे हैं। फैंस को उनके इस फैसले पर यकीन ही नहीं हो रहा है। हालांकि फैंस के कमेंट अलग अलग तरह के हैं। कुछ उनके सपोर्ट में हैं तो कुछ उनका विरोध भी कर रहे हैं।