Bigg Boss 13 के लिए इतना चार्ज करेंगे सलमान

Bigg Boss 13 के लिए इतना चार्ज करेंगे सलमान

नई दिल्ली: टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल और सबसे चर्चित शो 'बिग बॉस' अपने नए सीजन के साथ एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने वाला है. इस बार भी 'बिग बॉस सीजन 13 ' में नए चेहरों के साथ नए धमाके और नए विवाद देखने को मिलेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13)' इस साल सितंबर के अंत तक शुरू हो सकता है. लेकिन इन सब में सबसे चौंकाने वाली चीज है सलमान खान की फीस. दरअसल, मीडिया में आई खबरों से ऐसा माना जा रहा था कि सलमान खान 'बिग बॉस 13 ' को होस्ट करने के लिए इस बार प्रत्येक हफ्ते के लिए इस बार 31 करोड़ रुपए चार्ज करेंगे, जिससे बिग बॉस 13 के लिए उनकी कुल कमाई 403 करोड़ होगी. लेकिन पिंकविला की एक खबर के मुताबिक यह जानकारी पूरी तरह गलत साबित हुई है.

सलमान खान की टीम से जुड़े सूत्रों ने पिंकविला से यह खुलासा किया है कि भाईजान इस बार 'बिग बॉस 13 ' को होस्ट करने के लिए करीब 200 करोड़ रुपए का चार्ज लेंगे. हालांकि, पिछले सीजन के मुकाबले सलमान खान की यह कमाई एक पायदान आगे जरूर है. लेकिन जहां पिछले सीजन में प्रति दिन के हिसाब से सलमान खान ने 11 करोड़ रुपए का भुगतान लिया था तो वहीं, इस बार यह आंकड़ा 13 करोड़ रुपए प्रति सप्ताह रहेगा. इसके जरिए सलमान खान की कमाई पूरे सीजन में करीब 195 से 200 करोड़ रुपए के आसपास रहेगी.

बता दें कि सलमान खान छोटे पर्दे पर सबसे अधिक भुगतान पाने वाले सेलिब्रिटी हैं. इतना ही नहीं सलमान खान अपने प्रोडक्शन बिजनेस को बढ़ाने के लिए इस बार 'द कपिल शर्मा शो' और 'नच बलिए 9' को भी प्रोड्यूस करेंगे. इसके साथ ही वह बिग बॉस की टीम के साथ भी मिलकर काम करते दिखाई देंगे. वहीं बिग बॉस के सीजन 13 की बात करें तो इस बार शो में पिछले तीन सीजन की तरह कॉमनर्स नजर नहीं आएंगे. इसके साथ ही इस बार 'बिग बॉस ' के घर में रश्मि देसाई और जरीन खान जैसे कलाकार नजर आ सकते हैं.