अभी न्यूड नहीं करेगी फिल्म 'मलाल' की यह न्यू कमर एक्ट्रेस

अभी न्यूड नहीं करेगी फिल्म 'मलाल' की यह न्यू कमर एक्ट्रेस

फिल्म मलाल से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस शर्मिन सहगल रिसेंटली अपने बयान के कारण सुर्खियों में हैं। संजय लीला भंसाली फिल्म की नाइसी शर्मिन इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। वहीं इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि वो अभी फिल्मों में न्यूड सीन करेंगी तो उनका जवाब ना आया।

दरअसल एक मीडिया इंटरव्यू में शर्मिन ने जवाब दिया कि अभी उन्हें एक्ट्रेस के तौर पर बहुत कुछ सीखना हैं। जिसके लिए वो खुद को कभी नहीं रोकेंगी। जहां तक बात न्यूड सीन या सेक्स सीन की है तो अभी वो सीन फिल्मों में शर्मिन नहीं करेंगी।

इसका कारण बताते हुए शर्मिन ने कहा, 'जहां तक अभी की बात है तो मैं स्क्रीन पर कोई सेक्स सीन या न्यूड सीन नहीं कर पाऊंगी." शर्मिन ने कहा, 'मुझे वैसा सीन करने के लिए ज्यादा बॉडी कॉन्फिडेंस चाहिए होगा। मुझे लगता है कि आप लड़का हों या लड़की, स्क्रीन पर अच्छे नहीं दिखते अगर आप कॉन्फिडेंट नहीं हैं या जो सीन आप कर रहे हैं उसे करते हुए आप अपने आप से कनविन्स नहीं हैं।'

बता दें संजय लीला भंसाली की फिल्म मलाल से शर्मिन ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म में उन्होंने जावेद जाफरी के बेटे मीजान के साथ स्क्रीन शेयर किया है। फिल्म एक एजुकेटेड लड़की और लफंगे लड़के की लव स्टोरी है। हलांकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं की है। मगर दोनों एक्टर्स की लोग तारीफ कर रहे हैं।