झारखंड: 7वीं की छात्रा को कार में खींचकर चार लड़कों ने किया गैंगरेप

झारखंड: 7वीं की छात्रा को कार में खींचकर चार लड़कों ने किया गैंगरेप

नई दिल्ली: झारखंड के साहेबगंज में एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. अपराधियों ने छात्रा को जबरन गाड़ी में अगवा कर उसके साथ ऐसी हरकत की. वहीं, आरोपियों के चंगुल से बचाने के लिए मौके पर पहुंचे पिता ने भी दो आरोपियों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. इस दौरान घटना में शामिल चारों आरोपी युवक उन्हें पीटते रहे और मौके से दो आरोपी फरार हो गए. फिलहाल घटना में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार साहेबगंज में बंदरवा टोली के पास सुबह 10 बजे कक्षा 7 की छात्रा स्कूल जा रही थी, इसी दौरान चार युवकों ने छात्रा को पकड़कर स्कॉर्पियो गाड़ी में बैठा लिया और बारी-बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे पिता ने कार का शीशा तोडकर अपनी बेटी को बदमाशों के चंगुल से बचाया, उस दौरान बदमाशों ने उनके साथ मारपीट भी की, जिसमें वह लहूलुहान भी हो गए. हालांकि, अभी पीड़िता का मेडिकल जांच होना बाकी है. इस घटना की प्राथमिकी नगर थाना साहिबगंज में दर्ज कराई गई. पीड़िता के पिता के अनुसार उनकी पुत्री की अगवा की सूचना उन्हें मोबाइल पर मिली जिसके बाद उन्होंने अपनी जान जोखिम में डालकर बच्ची को बचाने के लिए गाड़ी को घेर लिया और गाड़ी के शीशे को तोड़कर अपनी बच्ची को गाड़ी से निकला और अपराधी युवक को भी पिता न धर दबोचा और ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस के हवाले कर दी.

वहीं, छात्रा ने घटना की पूरी कहानी बताई है कि वह अपने साइकिल से स्कूल जा रही थी, इस बीच स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार तीन लड़कों ने उसे धर दबोच कर गाड़ी के अंदर बैठा लिया, इसके बाद युवक बारी-बारी से छात्रा के साथ जबर्दस्ती करने लगे, इस बीच वह चीखती चिल्लाती रही, लेकिन उसकी आवाज किसी ने नहीं सुनी. लेकिन बच्ची की अगवा की बात सुनकर पीड़िता के पिता उसे बचाने के लिए वहां पहुंचते हैं.

पुलिस अधीक्षक एचपी जनार्दन ने प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कही, वही तीन आरोपियों में से दो आरोपी को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस के मुताबिक घटना में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस अन्य दो आरोपियों की तलाश में जुटी है.

India