कंगना मामले में एकता कपूर ने मांगी माफी

कंगना मामले में एकता कपूर ने मांगी माफी

'जजमेंटल है क्या' की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक रिपोर्टर से भिड़ना कंगना रनौत को भारी पड़ सकता है. पत्रकारों का समूह इस बात की मांग कर रहा है कि कंगना रनौत और फिल्म की निर्माता एकता कपूर मीडिया से माफी मांगें. ऐसा नहीं करने पर कंगना रनौत की फिल्म और उनके बयानों का बहिष्कार किया जाएगा और उनको 'मीडिया बैन' झेलना पड़ सकता है.

अब कंगना ने तो अभी तक माफी नहीं मांगी है. लेकिन उनकी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' लेकर आ रहे एकता कपूर की बालाजी टेली फिल्म्स ने इस मामले में स्टेटमेंट जारी कर मीडिया से गुजारिश की है वो 'जजमेंटल है क्या' को लेकर नो कवरेज और मीडिया बैन जैसी बातें ना करें.

स्टेटमेंट में कहा गया है, 'जजमेंटल है क्या' की एक्ट्रेस कंगना रनौत और रिपोर्टर की बहस के बारे में काफी कुछ छापा गया है. 7 जुलाई को हुआ ये इवेंट गलत मोड़ पर पहुंच गया. इस बहस में दोनों ही शख्स अपनी-अपनी बात रख रहे थे. लेकिन ये सब कुछ हमारे इवेंट के दौरान हुआ इसलिए फिल्म के प्रोड्यूसर होने के नाते हम माफी मांगते हैं और वहां जो कुछ भी हुआ उसके लिए खेद जताते हैं. हमारी मंशा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की नहीं थी.

हमारी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' 26 जुलाई को रिलीज होने वाली है. हम मीडिया से गुजारिश करते हैं कि एक घटना का असर पूरी टीम की मेहनत पर ना पड़ने दें. एक प्रोजेक्ट पर पूरी टीम की काफी मेहनत लगती है.

इस पंगे की शुरुआत ऐसे हुई कि आप सोच भी नहीं सकते. एक रिपोर्टर ने कंगना को नाम बताया ही था लेकिन इससे पहले वह सवाल करता कंगना शुरू हो गईं.

कंगना ने एक पत्रकार पर आरोप लगाया कि वह जान बूझकर उनके खिलाफ घटिया बातें लिख रहे हैं. इससे कंगना की इमेज और ब्रांड खराब हो रही है. कंगना ने सीधे उस रिपोर्टर से बात करते हुए कहा, 'तुम मेरी वैन में आए थे. हमने साथ लंच किया था. तीन घंटे के उस इंटरव्यू के बाद चीजें बदल गईं. मैंने मणिकर्णिका बनाकर कोई गलती की?'