बॉलीवुड और वेब सीरीज की दुनिया में अपनी बोल्डनेस से अलग पहचान बनाने वाली एक अभिनेत्री इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं. ये एक्ट्रेस अक्षय कुमार के साथ भी एक सुपरहिट फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं. वहीं अब ये मशहूर अभिनेत्री हॉलीवुड का रुख कर चुकी हैं. हाल ही में इस एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म का एक इंटीमेट सीन लीक हो गया है. ये सीन सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. अगर आप अब तक नहीं समझे तो बता देते हैं कि हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री राधिका आप्टे की. अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'पैडमैन' में नजर आ चुकीं राधिका आप्टे लीक हुए इंटीमेट सीन की वजह से चर्चा में आ गई हैं.

राधिका आप्टे ब्रिटिश-अमेरिकी फिल्म 'द वेडिंग गेस्ट' में काफी बोल्ड किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. इसी फिल्म से उनके कुछ इंटीमेट सीन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं. सोशल मीडिया पर जो फोटोज लीक हुई हैं उनमें राधिका आप्टे और देव पटेल नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में राधिका आप्टे और देव पटेल की नजदीकियां साफ नजर आ रही हैं, जिसके चलते ये फिल्म का इंटीमेट सीन मालूम होता है. वहीं इन तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये फिल्म काफी बोल्ड सीन से भरी साबित होने वाली है.

फिल्म 'द वेडिंग गेस्ट' का निर्देशन माइकल विंटरबॉटम ने किया है. राधिका और देव स्टारर इस फिल्म को 8 सितंबर 2018 को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर था, जहां पर इसे दर्शकों और क्रिटिक्स ने काफी पसंद किया था. बात करें कहानी की तो ये फिल्म ब्रिटेन में जन्मे एक मुस्लिम शख्स की कहानी है, जो भारत और पाकिस्तान की यात्रा पर निकलता है. इसी दौरान उसकी मुलाकात राधिका आप्टे से होती है.

वहीं ये पहली बार नहीं है जब किसी फिल्म से राधिका आप्टे का बोल्ड सीन लीक हुआ है. इससे पहले 2016 में आई फिल्म 'पार्च्ड' में आदिल हुसैन के साथ राधिका का इंटीमेट लीक हो गया था. इस सीन को लेकर खूब बवाल हुआ था.