आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। अपने लास्ट बर्थडे पर आमिर खान ने इस फिल्म की घोषणा की थी। साथ ही ये भी पता चला है कि इस फिल्म में करीना कपूर को कास्ट किया जा रहा है। टॉम हैक्स की फॉरेस्ट गम्प्स की हिंदी रीमेक इस फिल्म में आमिर और करीना एक साथ चार अलग-अलग अवतार में दिखाई देंगे।

पिंकविला में छपी खबर के अनुसार सोर्स ने इस बात का खुलासा किया है कि करीना और आमिर दोनों ने ही इस फिल्म के लिए समय दे दिया है। लाल सिंह चड्ढा की कहानी एक ऐसे सरदार की होगी जिसने देश के कुछ ऐतिहासिक घटनाओं को देखा होगा। इस साल के अक्टूबर महीने से ये फिल्म ऑन ग्राउंड हो जाएगी। सोर्स के मुताबिक इस फिल्म को शूट करने के लिए तीन शेड्यूल बनाया गया है।

वहीं खबर ये भी है कि इस फिल्म में आमिर खान अलग-अलग अवतार में नजर आएंगे। फिल्म तीन अलग एरा के रूप में शूट की जाएगी जिसमें हर एरा के लिए आमिर और करीना का लुक भी डिफरेंट होगा। जहां शुरुआत 70 के दशक से होगी वहीं इसका अंत वर्तमान में होगा।

बताया तो ये भी जा रहा है कि इस फिल्म में इमरजेंसी के साथ कार्गिल वॉर और पुलवामा अटैक के साथ उरी अटैक को भी दिखाया जाएगा। फिल्म में सरकार और राजनीति में हुए बदलाव के साथ बीते पांच दशकों के बड़े बदलाव को दिखाया जाएगा।

सोर्स ने बताया है कि फिल्म के मेकर्स आमिर खान और अदवित चंदन ने चार से पांच लुक्स को देखा भी है मगर अभी सेलेक्ट नहीं कर पाएं हैं। मेकर्स लुक्स के साथ कैरेक्टर्स के कल्चर को भी पर्दे पर बखूबी उतारना चाहते हैं।