नई दिल्ली: उत्‍तर प्रदेश के सोनभद्र नरसंहार के पीड़‍ितों से मिलने गए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को लेकर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने टिप्‍पणी की. प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, 'उप्र के माननीय मुख्यमंत्री के सोनभद्र जाने का मैं स्वागत करती हूं. देर से ही सही, पीड़ितों के साथ खड़ा होना सरकार का फर्ज है. अपना फर्ज पहचानना अच्छा है. उम्भा को लम्बे समय से न्याय की प्रतीक्षा है. अपेक्षा है उम्भा के पीड़ितों को न्याय मिलेगा और उनकी 5 मांगों को माना जाएगा.'

एक अन्य ट्वीट में प्रियंका गाँधी ने कहा "उम्भा गाँव के पीड़ितों की आवाज का जब कांग्रेस के हजारों कार्यकर्ताओं, न्यायपसंद लोगों ने साथ दिया तब उप्र सरकार को भी लगा कोई गम्भीर घटना घटी है। आज जो घोषणाएँ की गयी हैं उनपर जल्द अमल हो। आदिवासियों को जमीन का मालिकाना मिले और सबसे जरूरी कि गाँव के लोगों को पूरी सुरक्षा हो।"

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को सोनभद्र के उम्भा-सपही गांव पहुंचे. जहां 17 जुलाई को हुए नरसंहार मारे गए मृतकों के परिजन से मुलाकात करने के अलावा घायलों से भी मुलाकात की.

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी ने शनिवार को मृतकों के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें कांग्रेस की तरफ से 10-10 लाख रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की थी. उन्होंने राज्य सरकार से भी पीड़ित परिवारों को 25-25 लाख रुपये की सहायता राशि देने की मांग की थी.