कोएना मित्रा बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपने करियर में भले ही कम फिल्में की हों मगर अपने आइटम नंबर पर सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया है। वहीं कोएना मित्रा को रिसेंटली बड़ा झटका लगा है। चेक बाउंस होने के मामले में एक्ट्रेस को छह महीने की सजा हो गई है।

संजय दत्त की फिल्म मुसाफिर में साकी-साकी गाने से लोगों का दिल जीतने वाली कोएना मित्रा को 4.46 लाख रुपये का करीब एक लाख ब्याज चुकाना था। पिंकविला की मानें तो एक्ट्रेस पर साल 2013 में मॉडल पूनम सेठी ने चेक बाउंस होने का आरोप लगाया था। इसके बाद इन आरोपों को झूठा करार दे दिया गया था।

कोएना ने इन आरोपो को कोर्ट में चैलेंज भी किया था। अब इस मामले में मुंबई मेट्रोपॉलिटन कोर्ट की मजिस्ट्रेट केतकी चाह्वाण ने कोएना के सारे पक्षों को नकारते हुए अपना फैसला लिया है। जिसमें कोएना मित्रा को छह महीने जेल की हवा खानी पड़ सकती है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कोएना मित्रा ने पूनम सेठी से लगभग 22 लाख रुपये उधार लिए थे। इस लोन को चुकाने के लिए कोएना ने पूनम को तीन लाख का चेक दिया था। मगर ये चेक बाउंस हो गया। इसी के बाद पूनम ने कोएना को 19 जुलाई 2013 को लीगल नोटिस भेजा था। इसके बाद भी कोएना ने लोन नहीं चुकाया।