लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बहुचर्चित उन्नाव रेप केस की पीड़िता और वकील की हालात गंभीर बनी हुई है. दोनों का लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है, जहां डाक्टरों ने उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा है. रविवार शाम हुए इस सड़क दुर्घटना में रेप पीड़िता और वकील गंभीर रूप से घायल हुए थे, जबकि पीड़िता की मौसी और चाची की मौत हो गई थी. बता दें कि इस रेप केस में भारतीय जनता पार्टी के विधायक कुलदीप सेंगर मुख्य आरोपी हैं.

लखनऊ जोन के एडीजी राजीव कृष्णन ने कहा, 'डॉक्टरों ने मुझे बताया कि सड़क दुर्घटना में घायल हुई पीड़िता और वकील को लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर डाल दिया गया है. डॉक्टरों का कहना है कि पीड़िता की कई हड्डियां टूट गई हैं. उनके सिर में चोट आई है.

एडीजी राजीव कृष्णन ने बताया कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है. ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि अभी तक किसी ने इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं हुई है. उन्होंने कहा, 'मैंने पीड़िता के परिजनों से इस मामले में एफआईआर दर्ज करवाने के लिए कहा है.'

एडीजी राजीव कृष्णन ने कहा कि जिस ट्रक से कार की भिडंत हुई उसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है. ट्रंक का नंबर प्लेट ब्लैक इंक से पेंट किया गया था. लेकिन ट्रक और कार की फोरेंसिक जांच की जाएगी.

उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक पीड़ित परिवार ने खुद ही सुरक्षाकर्मी को साथ न आने के लिए कहा, क्योंकि कार में जगह कम थी. लेकिन यह जांच का मामला है. इसकी जांच की जाएगी. बताया जा रहा है कि रविवार को जेल में बंद अपने चाचा से मिलने जा रही पीड़िता की कार को ट्रक ने टक्कर मार दी.