3 एक दिवसीय अन्तर्राष्ट्रीय मैचों और 2 टेस्ट मैचों के लिए स्पाॅन्सरशिप का ऐलान

नई दिल्ली: वायर एवं केबल निर्माता केईआई इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड ने आज आगामी भारत-वेस्ट इंडीज़ 2019 दौरे के लिए अपनी स्पाॅन्सरशिप का ऐलान किया है, यह दौरा इसी माह शुरू होने जा रहा है।

इस स्पाॅन्सरशिप के तहत केईआई इंडस्ट्रीज़ 8 अगस्त 2019 से 3 सितम्बर 2019 केे बीच 3 एक दिवसीय अन्तर्राष्ट्रीय मैचों और 2 टेस्ट मैचों को को-पावर करेगा।

केईआई इंडस्ट्रीज़ अन्य स्पाॅन्सर्स के साथ मैदान पर बड़े पैमाने पर पिच मैट ब्राण्डिंग करेगा। इस के साथ कंपनी का लोगो डिजिटल पेरीमीटर बोर्ड और डिजिटल साईट स्क्रीन पर चलेगा।

विजेताओं का उत्साहवर्धन करते हुए क्रिकेट के प्रशंसक प्रेज़ेन्टेशन सेरेमनी के दौरान केईआई ब्राण्डिंग को भी देख सकेंगे।

इस साझेदारी पर बेहद उत्साहित श्री अक्षित दिविज गुप्ता, डायरेक्टर- केईआई इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड ने कहा, ‘‘केईआई इंडस्ट्रीज़ हमेशा से राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय मैचों में क्रिकेट को समर्थन देता रहा है। आगामी भारत-वेस्टइंडीज़ सीरीज़ के लिए इस साझेदारी का ऐलान करते हुए मुझे बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। इसके अलावा यह साझेदारी हमें बाज़ार में मौजूद नए अवसरों से लाभान्वित करेगी और नए बाज़ारों के ब्राण्ड का प्रचार करने में योगदान देगी।’’

इसी साल केईआई ने इण्डियन प्रीमियर लीग केे 12वें संस्करण के लिए राजस्थान राॅयल्स के साथ लगातार दूसरे एसोसिएशन का ऐलान भी किया था।