लखनऊ। काउन्सिल फ़ार आई एस सी ई के तत्वाधान में आयोजित जूनियर फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन काल्विन कालेज में हुआ जिसके फाइनल मुकाबले में यूनिटी कालेज की टीम ने मेज़बान काल्विन कालेज को 1-0 से हरा दिया। विजयी टीम की ओर से एकमात्र गोल आबिस ने किया। इस कांटे के मुक़ाबले में मेज़बान टीम पूरी कोशिश के बावजूद जवाबी गोल करने में नाकाम रही। इससे पहले यूनिटी कालेज ने सी एम एस को 6-0 और लामार्ट कालेज को एक एक गोल से बराबर रहने के बाद पेनाल्टी शूट आउट में 4-2 से जीत प्राप्त कर के फाइनल में जगह बनाई थी।

काउन्सिल की ओर से ही आयोजित गल्र्स वालीबाल मुक़ाबला जो सेंण्ट ज़ेवियर कालेज में आयोजित हुआ था, में भी यूनिटी कालेज की टीम ने जीत दर्ज की। इसके अतिरिक्त ला मार्ट कालेज में आयोजित एथलेटिक्स मुक़ाबलों में भी यूनिटी कालेज के छात्र-छात्राओं ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए दो दर्जन से अधिक मेडल प्राप्त किये।

कालेज की खेलकूद की विभिन्न स्पर्धाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने पर कालेज के सचिव नजमुल हसन रिज़वी एवं प्रधानाचार्य फ्रांसिस कैस्टेलीनो ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उन्हें बधाई दी एवं भविष्य में इस प्रदर्शन को जारी रखने का आहवान किया।