होण्डा 2 व्हीलर्स  इण्डिया और शैल लुब्रिकेन्ट्स ने लाॅन्च की इंजन आयल  की नई रेंज

होण्डा 2 व्हीलर्स इण्डिया और शैल लुब्रिकेन्ट्स ने लाॅन्च की इंजन आयल की नई रेंज

नई दिल्ली: होण्डा मोटरसाइकल इण्डिया प्रा लिमिटेड और तैयार उत्पादों के विश्वस्तरीय बाज़ार में अग्रणी शैल लुब्रिकेन्ट्स ने इंजन आयल की नई रेंज के लाॅन्च केे लिए सामरिक साझेदारी की है। यह साझेदारी दोपहिया आयल श्रेणी में होण्डा 2 व्हीलर्स और शैल लुब्रिकेन्ट्स के लिए भारत को पहले बाज़ार के रूप में स्थापित करेगी।
होण्डा 2 व्हीलर्स के लिए पेश की गई लुब्रिकेन्ट्स की नई रेंज 0.8 लीटर, 0.9 लीटर और 1 लीटर के पैक में उपलबध होगी।

इस साझेदारी पर अपने विचार अभिव्यक्त करते हुए प्रदीप कुमार पाण्डे, सीनियर वाईस प्रेज़ीडेन्ट- कस्टमर सर्विस- होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड ने कहा, ‘‘होण्डा में हम हमेशा से उपभोक्ताओं को उच्च गुणवत्ता के उत्पाद एवं सेवाएं उपलब्ध कराते रहे हैं। उपभोक्ताओं को लाभान्वित करने और उन्हें राइडिंग का शानदार अनुभव प्रदान करने के लिए होण्डा ने शैल लुब्रिकेन्ट्स इण्डिया के साथ साझेदारी की है।

इस अवसर पर मानसी त्रिपाठी, कंट्री हैड, शैल लुब्रिकेन्ट्स इण्डिया ने कहा, ‘‘शैल में हम हमेशा से साझेदारी एवं इनोवेशन के माध्यम से ओईएम साझेदारों के साथ दीर्घकालिक संबंधों में निवेश को महत्व देते रहे हैं। होण्डा के साथ साझेदारी करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। आने वाले समय में हम भारतीय बाज़ार में नए इनोवेशन्स और नई तकनीकें पेश करते रहेंगे।