कॉमेडियन कपिल शर्मा बने कब्ज़ ओवर ब्रांड का नया चेहरा

लखनऊ: दुनिया की सबसे बड़ी विज्ञान-आधारित आयुर्वेद कंपनी डाबर इंडिया लिमिटेड ने आज भारत में रोचक श्रेणी में 100% आयुर्वेदिक उत्पाद डाबर कब्ज़ ओवर के लॉन्च के साथ अपने आयुर्वेदिक हेल्थकेयर पोर्टफोलियो के विस्तार की घोषणा की। ग्रैन्यूल्स प्रारूप में उपलब्ध डाबर कब्ज़ ओवर में हरीताकी, अजवाईन, कैस्टर ऑयल, सौंठ, सेना और सौंफ जैसे शक्तिशाली आयुर्वेदिक सामग्रियों हैं। यह 100% आयुर्वेदिक निर्माण कब्ज, गैस और एसिडिटी से प्रभावी राहत प्रदान करने में अत्यधिक प्रभावी है।
कंपनी ने इस नए ब्रांड के चेहरे के रूप में प्रसिद्ध कॉमेडी सुपरस्टार कपिल शर्मा को चुना है। ब्रांड को बढ़ावा देने के लिए कपिल शर्मा के अभियानों की एक श्रृंखला शीघ्र ही लाँच की जाएगी।

डाबर इंडिया लिमिटेड के मार्केटिंग हेड-ओटीसी हेल्थकेयर अजय सिंह परिहार ने लखनऊ में लॉन्च के अवसर पर कहा: "आधुनिक जीवनशैली और अनियमित खानपान की आदतों के चलते, भारत में बढ़ती संख्या में लोग अब पाचन और कब्ज की समस्याओं से पीड़ित हैं। आयुर्वेद और इसके स्वास्थ्य लाभों के बारे में बढ़ती जागरूकता के कारण, उपभोक्ता अब समग्र कल्याण के लिए आयुर्वेदिक और प्राकृतिक उत्पादों को अपना रहे हैं। डाबर, आयुर्वेद के क्षेत्र में अग्रणी होने के चलते, हर घर के स्वास्थ्य और कल्याण के लिए सबसे सुरक्षित और सबसे प्रभावी आयुर्वेद-आधारित समाधान की पेशकश करने के लिए प्रतिबद्ध है। डाबर कब्ज़ ओवर आयुर्वेद के ज्ञान के आधार पर आधुनिक सुविधाजनक स्वरूपों में उत्पादों को लॉन्च करने की दिशा में एक और कदम है।”

श्री परिहार ने कहा, डाबर ने आयुर्वेद के पारंपरिक ज्ञान के साथ आधुनिक विज्ञान को जोड़कर सभी के लिए सुरक्षित, प्रभावी और सस्ती स्वास्थ्य देखभाल उत्पादों को पेश करने पर ध्यान केंद्रित किया है।