नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार 'बाहुबली' प्रभास इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'साहो' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर अभी-अभी रिलीज किया गया है. यह ट्रेलर इतना जबरदस्त है कि इसके रिलीज होते ही #SaahoTrailer ट्रेंड करने लगा है. यह ट्रेलर है ही इतना धमाकेदार एक्शन से भरपूर कि हर कोई इसे बार-बार देख रहा है.

ट्रेलर में जहां प्रभास का लुक उनके फैंस को क्रैजी कर रहा है वहीं श्रद्धा कपूर का कॉर्प अवतार भी धांसू है. वहीं इस छोटे से ट्रेलर में बॉलीवुड विलेन्स की एक पूरी फौज नजर आ रही है. ट्रेलर को देखकर किसी हॉलीवुड की एक्शन फिल्म वाला फील आ रहा है. देखिए यह ट्रेलर…

इस फिल्म को लेकर लोग काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर अब तक छाया हुआ है और साथ ही इसके दो गाने 'साइको सैंया' और 'इन्नी सोनी' इंटरनेट पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. आज फिल्म का ट्रेलर 4 भाषाओं में एक साथ रिलीज किया गया है. फिल्म 'साहो' के एक्शन सीन के लिए दुनियाभर के बड़े एक्शन कोरियोग्राफर की टीम की मदद ली गई है.

बता दें कि पहले यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में इसकी रिलीज डेट इसलिए आगे बढ़ा दी गई थी, क्योंकि इस दिन बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' और जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' रिलीज होने वाली है.

सुजीत द्वारा निर्देशित इस फिल्म को देश के बाहर और भीतर स्थानों पर फिल्माया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लगभग 150 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुई इस फिल्म में हमको काफी अच्छे एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे.