महिला BJP विधायक को पड़ा सरेआम तमाचा

महिला BJP विधायक को पड़ा सरेआम तमाचा

नई दिल्ली: हरियाणा से भारतीय जनता पार्टी विधायक को एक शख्स ने सरेआम तमाचा जड़ दिया। मुल्लाना (सुरक्षित) विधानसभा क्षेत्र से विधायक संतोष सारवान पर शख्स ने उस वक्त हमला किया जब वह अंबाला जिले के एक गांव में सार्वजनिक सभा को संबोधित करने के बाद आम लोगों से बातचीत कर रही थीं। पुलिस के मुताबिक विधायक इस दौरान लोगों से उनकी समस्याओं को सुन रही थीं। तभी अचानक एक युवक आया और उसने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया।

पुलिस के मुताबिक थप्पड़ मारने के बाद वहां मौजूद भीड़ ने युवक को दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई की और बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और मामले की जांच की जा रही है। नारायणगढ़ के डीएसपी अमित कुमार का कहना है कि गांव सरदेहड़ी के सपरंच जल सिंह की शिकायात के आधार पर ही केस दर्ज किया गया है।

आरोपी का नाम तलविंदर सिंह है। वह मानसिक रूप से बीमार है। हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि थप्पड़ जड़ने से पहले वह विधायक को अपनी किसी समस्या से अवगत करवा रहा था। हालांकि वह क्या समस्या लेकर विधायक के पास पहुंचा था इसके बारे में कुछ पता नहीं लग सका।

वहीं सूचना मिलते ही आरोपी के माता-पिता भी वहां पहुंचे और बताया कि तलविंदर मानसिक रूप से बीमार है और एक मनोरोग विशेषज्ञ उसका इलाज कर रहे हैं। विधायक पर एक कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा होने के बावजूद हमले की पार्टी नेताओं ने कड़ी आलोचना करते हुए मामले की गहनता से तहकीकात की मांग की है।

India