जानिए इलियाना की बिकिनी फिगर का राज़

जानिए इलियाना की बिकिनी फिगर का राज़

बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ब्लैक बिकीनी में बेहद हॉट तस्वीर शेयर की हैं। उनके बिकिनी फिगर को बेहद पसंद किया जा रहा है। ब्लैक बिकिनी में वो काफी हॉट एंड सेक्सी लग रही हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि इलियाना बॉलीवुड की सबसे हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेसेज में से एक हैं। वह हेल्दी और फिट रहने के लिए अपने रूटीन को बहुत गंभीरता से लेती हैं।

भला उनके जैसा सेक्सी फिगर पाने का किस लड़की का सपना नहीं होगा। लेकिन इसके लिए स्ट्रिक्ट फिटनेस रूटीन जरूरी है।

इलियाना बहुत ज्यदा हार्ड वर्कआउट रूटीन फॉलो नहीं करती हैं। वह वही करती हैं जिसे वो एंजॉय कर सकें। उन्हें डांस क्लास, बीच पर रनिंग और बालकनी में स्किपिंग करना सूट करता है। उन्हें जिम में अधिक बिलीव नहीं है। उन्हें ट्रेडमिल पर चलने से घबराहट होती है। हां, बीच पर रनिंग करना आसान होता है। उनका मानना है कि तीन महीने में सप्ताह में तीन दिन चार किलोमीटर रनिंग से इंस्टैंट रिजल्ट दिखाई देता है।

इसके अलावा उन्हें स्विमिंग का शौक है। वह सप्ताह में दो बार स्विमिंग करती हैं। वह ब्रेस्ट, बैक और बटरफ्लाई स्ट्रोक्स के बीच अदल-बदल करती हैं। ऐसा करने से चेस्ट, इनर थाइज, शोल्डर्स, बटक्स और आर्म्स को टोन होने में मदद मिलती है।

इलियाना दिन में चार से पांच बार छोटी मील लेती हैं। इससे उनका मेटाबॉलिज्म दुरुस्त रहता है। वह अपने दिन की शुरुआत बेहतर ब्रेकफास्ट से करती हैं। लंच और ब्रेकफास्ट के बीच में कोकोनट वॉटर या स्वीट लाइम जूस लेती रहती हैं। लंच में दो चपाती, चिकन या फिश और एक सब्जी मसलन फूलगोभी व दाल होते हैं। वह चावल नहीं खाती हैं।

शाम को चाय के साथ रस्क बिस्किट लेती हैं और डिनर में वही खाती हैं, जो लंच में होता है। इसके अलावा उन्हें मीठा बहुत पसंद है, लेकिन वह सब कुछ मॉडरेट फॉर्म में रखती हैं। उन्हें रसगुल्ला, रसमलाई और डार्क चॉकलेट बहुत पसंद है। पहले वजन बढ़ाने में इन सबका बड़ा योगदान रहा है, लेकिन अब बैलेंस डाइट लेती हैं और एक्सरसाइज करती हैं।