पोर्न से मिया खलीफा की वार्षिक कमाई थी सिर्फ 12000 डॉलर सालाना

पोर्न से मिया खलीफा की वार्षिक कमाई थी सिर्फ 12000 डॉलर सालाना

नई दिल्ली: जानी मानी पोर्न स्टार मिया खलीफा ने पोर्न इंडस्ट्री में होने वाली कमाई को लेकर जो खुलासा किया है उसे जानकर लोग हैरान हैं। मिया खलीफा को वैसे तो सभी जानते हैं लेकिन दुनिया के सामने वह चर्चा तब आई थीं जब आतंकी संगठन आईएस ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। वजह थी कि वह बुर्का पहनकर पोर्न वीडियो बनवाती थीं इसी कारण से आतंकियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। अब मिया खलीफा ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें पोर्न इंडस्ट्री में होने वाली कमाई को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

मिया खलीफा ने बताया कि लोग अक्सर सोचते हैं पोर्न इंडस्ट्री में काम करने वाले लोग काफी ज्यादा पैसे कमाते होंगे लेकिन जब हकीकत सामने आ जाए तो लोग हैरान होंगे। उन्होंने बताया कि जब वह पोर्न इंडस्ट्री में काम करती थीं तो 12000 डॉलर सालाना यानी करीब आठ लाख रुपए तक मिलते थे। उन्होंने बताया कि इसके पीछे बड़ा कारण है कि एजेंट इस काम के लिए उनसे काफी ज्यादा पैसे लेते हैं। उन्होंने बताया कि काम के दौरान बाहर रहना पड़ता है, महंगी लॉन्जरी, दवाइयां, खाना खर्चा और किराए वगैरह में खर्च हो जाते हैं। इसके बाद पास में कुछ खास नहीं बचता।

मिया खलीफा आजकल पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ चुकी हैं और एक अमेरिकी स्पोर्ट चैनल में कमंटेटर का काम कर रही हैं। मिया खलीफा ने आगे बताया कि पोर्न इंडस्ट्री छोड़ने के बाद जब वह आम नौकरी ढूढ़नी शुरू की तो काफी परेशान होना पड़ा था।