मलेशिया में वर्ल्ड कांग्रेस को संबोधित करेंगी प्रोफेसर सुनीला धनेश्वर

मलेशिया में वर्ल्ड कांग्रेस को संबोधित करेंगी प्रोफेसर सुनीला धनेश्वर

लखनऊ: एमिटी इंस्टीट्यूट आॅफ फार्मेसी, एमिटी विश्व विद्यालय लखनऊ की निदेशिका एवं डिप्टी डीन, शोधकार्य सुनीला धनेश्वर बायोटैक्नालाॅजी एवं हेल्थकेयर के तीसरे वल्र्ड कांग्रेस (बीआईओएचई-2019) को संबोधित करने मलेशिया जाएंगी।

वर्तमान स्वास्थ्य सेवा व्यवस्था को सुदृढ़ करने की दिशा में नवीनतम जैवतकनीकि का योगदान, विषयक इस तीसरे वल्र्ड कांग्रेस का आयोजन मलेशिया के कुआलालम्पुर शहर में आगामी 19-20 अगस्त को किया जा रहा है। इस तीसरे वर्ल्ड कांग्रेस में दुनियाभर के बायोटैक्नालाजी और स्वास्थ्य सेवाओं से जुडे वैज्ञानिक, शिक्षाविद्, शोधार्थी और इडस्ट्री से जुडे विशेषज्ञ शिरकत कर रहे हैं।

प्रोफेसर सुनीला धनेश्वर तीसरे वर्ल्ड कांग्रेस को दवाओं के पुनः उपयोग-पुरानी दवाओं के लिए नवीन पद्धति पर संबोधित करेंगी जिसमें अल्सरेटिव कोलाइटिस पर उनका विशेष व्याख्यान शामिल होगा।

प्रोफेसर सुनीला धनेश्वर कुआलालम्पुर के मोनाष विश्व विद्यालय एवं अंतर्राष्ट्रीय चिकित्सा विष्वविद्यालय कुआलालम्पुर में भी प्रोड्रग स्ट्रेटेजीज पर अपना व्याख्यान देंगी।

प्रो. सुनीला धनेश्वर के निर्देशन में पीएचडी कर रही सुप्रिया राय, सहायक प्रवक्ता, एमिटी विवि. लखनऊ और अनुराधा सिंह भी बीआईओएचई-2019 में अपना शोधपत्र प्रस्तुत करेंगी।

प्रो. सुनीला धनेष्वर को उनकी इस उपलब्धि पर एमिटी विवि. परिवार की ओर से बधाई दी गई।

Lucknow, Uttar Pradesh, India