नई दिल्ली: क्रिकेट के खेल में मौजूदा दौर में पैसों की कोई कमी नहीं है, लेकिन शायद यह बात हर क्रिकेटर के बारे में नहीं कही जा सकती. शायद यही वजह है कि टीम इंडिया के एक पूर्व क्रिकेटर से जुड़ी ऐसी ही एक सनसनीखेज खबर सामने आई है जो क्रिकेटरों की चकाचौंध भरी जिंदगी के पीछे के काले सच को उजागर करती है. यही वजह है कि आर्थिक तंगी से परेशान होकर टीम इंडिया के एक पूर्व ओपनर को जान देनी पड़ी.

दरअसल, भारतीय टीम के पूर्व ओपनर वीबी चंद्रशेखर गुरुवार को चेन्नई स्थित अपने घर में मृत पाए गए. माइलापोर स्थित उनके घर में उनका शव पंखे से लटका मिला. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने आत्महत्या की है. उन्होंने देश के लिए सात वनडे खेले और फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उनका 43.09 का बेहतरीन औसत रहा. उन्हें भारत के चुनींदा आक्रामक ओपनरों में गिना जाता था.

रिपोर्ट के अनुसार, इंस्पेक्टर सेंथिल मुरुगन ने बताया कि चंद्रशेखर की पत्नी ने बयान दिया है कि उन्होंने चंद्रशेखर के कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन काफी देर तक कोई जवाब न मिलने के बाद उन्होंने खिड़की से अंदर झांककर देखा तो चंद्रशेखर का शव पंखे से लटका हुआ था. इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी. उनकी पत्नी सौम्या ने बताया कि चाय पीने के बाद शाम 5.45 बजे वे अपने कमरे में चले गए थे. क्रिकेट बिजनेस में नुकसान होने के चलते वे काई दिनों से तनाव में ‌थे.