शिल्‍पा ने ठुकराया 10 करोड़ का विज्ञापन

शिल्‍पा ने ठुकराया 10 करोड़ का विज्ञापन

नई दिल्ली: बॉलीवुड की शिल्पा शेट्टी अपनी फ‍िटनेस के ल‍िए भी मशहूर हैं। वह योगा और एक्‍सरसाइज के माध्‍यम से खुद को फ‍िट रखती हैं। शिल्‍पा शेट्टी के वीडियोज सोशल मीडिया और यूट्यूब पर छाए रहते हैं। अनगिनत लोग उनके वीडियोज से प्रेरित होते हैं और फ‍िटनेस की तरफ सोचते हैं। अपने वीडियोज की वजह से शिल्‍पा फ‍िटनेस आइकन बन गई हैं और यही वजह है कि हाल ही में उन्‍हें पतले होने की दवाई का व‍िज्ञापन ऑफर हुआ था।

इस विज्ञापन के लिए 44 साल की शिल्पा शेट्टी को 10 करोड़ रुपये की बात की गई थी। आपको जानकर हैरानी होगी कि शिल्‍पा शेट्टी ने 10 करोड़ रुपये की इस डील को ठुकरा दिया। एक अखबार को दिए इंटरव्यू में शिल्पा ने इस बारे में बताया। शिल्‍पा का मानना है कि सेहत के लिए सही डाइट और वर्कआउट काफी है। पतले होने की दवाइयां नुकसान पहुंचा सकती हैं।

श‍िल्‍पा बॉलीवुड की सबसे फ‍िट अदाकारा हैं। फ‍िटनेस के मामने में वह नई हीरोइनों को भी मात देती हैं। इस उम्र में भी वह एक दम जवां दिखाई देती हैं। खुद को फ‍िट रखने के लिए शिल्‍पा घंटों योगा करती हैं। शिल्पा हर तरह की एक्सरसाइज करना पंसद करती हैं, जिसमें कार्डियो से लेकर स्ट्रेंथ ट्रेनिंग और योगा शामिल है। शिल्पा योगा के बाद 10 मिनट का मेडिटेशन भी करती हैं।