नई दिल्ली: बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई। यह खबर इलियाना डिक्रूज की पर्सलन लाइफ से जुड़ी हुई है। खबरों की मानें तो लंबे समय से उनके बॉयफ्रेंड रहे ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन के साथ एक्ट्रेस का ब्रेकअप हो गया है। हाल ही खबर सामने आई थीं इन दोनों ने गुपचुप शादी कर ली है और इलियाना प्रेग्नेंट भी हैं, लेकिन अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को इलियाना सामने आईं थी और इस खबर के बेबुनियाद बताया था। अब ऐसे समय में उनके ब्रेक खबर से उनके फैंस काफी हैरान हो गए हैं। हालांकि इस मामले पर एक्ट्रेस की तरह से अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं है और न ही उनका कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट ही आया है।

Spotboye की रिपोर्ट की मानें तो कपल के बीच काफी झगड़ा हुआ और दोनों में से कोई भी सुलह करने के लिए तैयार नहीं है। इसकी वजह तो अभी तक सामने नहीं आई है। लेकिन अब दोनों की लड़ाई की खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं। खबर की मानें तो ये कपल अपने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे अनफॉलो भी कर दिया है। वहीं अपनी दोनों ने एक दूसरे की फोटो भी डिलीट कर दिया है।

आपको बता दें कि इलियाना डिक्रूज बीते काफी समय से बॉलीवुड से गायब हैं, लेकिन फिर भी वो अपने सोशल मीडिया पोस्ट के चलते अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब इलियाना के फिल्मी करियर की बात करें तो बॉलीवुड में शुरुआत से पहले, इलियाना ने तमिल और तेलुगू सिनेमा में पर्दे पर बहुत सी हिट फिल्में दी हैं। तेलुगू फिल्म 'देवदासु' में अपनी बेमिसाल एक्टिंग के जरिए इलियाना को 'बेस्ट फीमेल डेब्यू- साउथ' का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था। इसके अलावा वे बॉलीवुड में बर्फी, रुस्तम, बादशाहो जैसी फिल्मों में काम आ चुकी हैं।