यूपी में दिनदहाड़े  बैंक में डकैती, लाखों रूपये उड़ाकर फायर करते डकैत फरार

यूपी में दिनदहाड़े बैंक में डकैती, लाखों रूपये उड़ाकर फायर करते डकैत फरार

लखनऊ: अंबेडकरनगर जिले में आईसीआईसीआई बैंक की टांडा शाखा में दिनदहाड़े डकैती पड़ने से सनसनी फैल गई। लुटेरों ने फायरिंग भी की हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ। लाखों रुपए लूट का अनुमान लगाया जा रहा है। डीम, एसपी ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। आईसीआईसीआई की टांडा शाखा में रोजाना की तरह लेनदेन हो रहा था। आधार कार्ड बनवाने के लिए भी बैंक में भीड़ लगी थी।

करीब एक बजे अचानक चार असलहाधारी बैंक में दाखिल हो गए। डकैतों ने कैशियर को कब्जे में ले लिया एक डकैत दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग करने लगा । डकैती की दुस्साहसिक घटना से बैंक में खलबली मच गई। डकैत कैशियर का मोबाइल और दो बैग में लूट की रकम लेकर फरार हो गए।

बताया जाता है कि डकैतों ने चेहरा ढका हुआ था जबकि फायरिंग करने वाले डकैत का चेहरा नहीं ढका था। बैंक में पुलिस नहीं थी, गार्ड के हाथ में महज डंडा था। सूचना पर जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र और पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार मिश्र दलबल के साथ पहुंचे। बैंक मैनेजर, कैशियर और उपभोक्ताओं से घटना की जानकारी ली। एसपी वीरेंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि डकैतों की तलाश के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई है। घटना के बाबत कुछ अहम सुराग भी मिले हैं। उन्होंने बताया कि डकैतों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

30 लाख रुपए से अधिक की रकम लूटने का अनुमान है। बताया जाता है कि डकैतों की संख्या चार थी जो दो बाइक पर सवार होकर बैंक पहुंचे थे, वारदात के बाद डकैत भाग जाने मे सफल रहे। दुस्साहसिक ढ़ंग से दिनदहाड़े हुई घटना से इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया है।

Uttar Pradesh, India