अपने पोस्टर और टीज़र के रिलीज़ के बाद से ही लोगों के बीच चर्चा में बनी हुई फिल्म वॉर का आज शानदार ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ कि मोस्ट अवेटेड फिल्म वॉर को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इतना ही दोनों एक्टर के फैंस के साथ-साथ दोनों के चाहने वाले या यूं कहे कि बॉलीवुड सेलेब्स पर भी दोनों के धमाकेदार एक्शन का नशा सर चढ़ कर बोल रहा है। तभी तो ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान से लेकर टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी तक हर कोई अपना जबरदस्त रिस्पॉन्स दे रहा है।

फिल्म में पहली बार साथ काम कर रहे ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के ट्रेलर को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि यह फिल्म भरपूर एक्शन एंटरटेनर होने वाली है। वॉर के ट्रेलर को देखने के बाद सभी का एक्साइटमेंट लेवल हाई हो गया है। कुछ का तो कहना ये भी है कि ये फिल्म आते ही अच्छे-अच्छों के छक्के छुटा देगी। तो वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर का कहना है कि फिल्म साल की बड़ी ब्लॉकब्सटर साबित होने वाली है। इसी कड़ी में ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने ट्रेलर को देखने के बाद ऋतिक की जमकर तारीफ की है।

2 मिनट 26 सेकेंड के इस ट्रेलर ने लोगों के होश उड़ा दिए और उन्हीं में से एक थी दिशा पटानी। दिशा ने टाइगर की तारीफों के पुल बांधते हुए ट्रेलर पर अपना रिएक्शन दिया है। इतना ही नहीं अभिषेक बच्चन, राज कुंद्रा, बिपाशा बसु भी इस ट्रेलर की गूंज से अछूते नहीं रह पाएं।