नई दिल्ली: टाटा मोटर्स ने अपनी नई हैरियर डार्क एडिशन लॉन्च कर दी है। इस एडिशन की कीमत हाल में लॉन्च हुए टाटा हैरियर डुअल टोन एडिशन के समान ही है। टाटा ने इस कार में पूरी तरह से ब्लैक एक्सटीरियर दिया है। कंपनी ने इस कार को नए एटलस ब्लैक एक्सटीरियर पेंट शेड के साथ उतारा है। जो कुछ ज्यादा ही डार्क नजर आता है। कार में ब्लैक फिनिश के साथ फॉक्स स्कीड प्लेट और ग्रे हेडलैम्प दिया गया है। कार में ब्लैक फिनिश्ड 17 इंच का एलॉय व्हील दिया गया है।

टाटा हैरियर के इस मॉडल में 'डार्क' लिखा हुआ एक स्पेशल बैज मिलता है। कार में आपको पूरी तरह से ब्लैक इंटीरियर भी मिलता है। जिसमें डैसबोर्ड पर फॉक्स वुड को ब्लैक स्टोन मैट्रिक्स से रिप्लेस कर दिया गया है। डैशबोर्ड की लाइनिंग पर ग्रे गनमेटल का इस्तेमाल नजर आता है।

कार में डार्क ब्लैक रंग की सीट कवर और कार के दरवाजों पर भी ब्लैक लेदर का इस्तेमाल किया गया है, जिसमें ग्रे रंग की सिलाई की गई है। कार के दरवाजों पर ब्लैक लेदर फिनिश का इस्तेमाल किया गया है। कार में हैरियर एक्सजेड वेरिएंट वाले इक्विपमेंट दिए गए हैं।

टाटा हैरियर डार्क एडिशन में 2.0 लीटर का क्रोटेक डीजल इंजन दिया गाय है, जो 140 हॉर्सपावर की ताकत और 350 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। इसमें 6 स्पीड यूनिट वाला मैन्युअल गियरबॉक्स दिया गया है। इस कार की कीमत 16.76 लाख रुपए एक्स शोरूम से शुरू है, जो हैरियर के टॉप स्पेक वेरिएंट एक्सजेड के बराबर है।